Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो Survivor Series में रोमन रेंस और बिग ई के मैच में दखल दे सकते हैं

WWE Survivor Series में रोमन रेंस और बिग ई का मैच होगा
WWE Survivor Series में रोमन रेंस और बिग ई का मैच होगा

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी अब सिर्फ कुछ दिनों दूर है। यह पीपीपी ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैचों के लिए जाना जाता है। Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैचों का भी आयोजन देखने को मिलता है। इस साल यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के बीच होने वाले मैच पर सभी की नजरें रहने वाली हैं। दोनों के बीच मेन इवेंट में मैच तय किया जा सकता है।

रोमन रेंस और बिग ई का यह मैच काफी धमाकेदार रह सकता है। वो रिंग में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं और इसी वजह से कहा जा सकता है कि यह मुकाबला भी रोचक रहेगा। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो इस मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो Survivor Series में रोमन रेंस और बिग ई के चैंपियन vs चैंपियन मैच में दखल दे सकते हैं।

5- WWE सुपरस्टार किंग वुड्स

किंग वुड्स Survivor Series पीपीवी में अहम किरदार निभाने वाले हैं। वो मेंस एलिमिनेशन मैच में टीम SmackDown की ओर से लड़ेंगे। इसके अलावा वो रोमन रेंस और बिग ई के मैच में अहम किरदार निभा सकते हैं। किंग वुड्स और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी चल रही है। रोमन रेंस और द उसोज़ ने मिलकर कोफी किंग्सटन को चोटिल कर दिया है।

पिछले हफ्ते ब्लडलाइन ने मिलकर वुड्स का बुरा हाल कर दिया और फिर ट्राइबल चीफ ने उनका ताज पहन लिया। इन सभी चीज़ों का बदला किंग वुड्स लेने की कोशिश करेंगे। किंग वुड्स और बिग ई काफी अच्छे दोस्त हैं और वो सालों से न्यू डे का हिस्सा हैं। इसी कारण वो मैच में जरूर इंटरफेयर कर सकते हैं।

वो यहां रोमन रेंस का ध्यान भटकाते हुए अपने दोस्त बिग ई को जीत दिलाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। इससे भविष्य में रोमन रेंस और किंग वुड्स की SmackDown में दुश्मनी जारी रहेगी। साथ ही बिग ई को रोमन रेंस पर जीत दर्ज करने से जबरदस्त फायदा मिलेगा। इसी कारण किंग वुड्स की मैच में इंटरफेरेंस देखने को मिल सकती है।

3&4- जिमी और जे उसो

रोमन रेंस के लगभग हर एक मुकाबले में द उसोज़ की इंटरफेरेंस देखने को मिलती है। Raw के अंतिम एपिसोड में उसोज़ ने आकर बिग ई पर हमला भी किया था। बाद में बिग ई ने बदला लिया था और अब दोनों भाई जरूर अपना बदला लेना चाहेंगे। रोमन रेंस और बिग ई के मैच में उसोज़ इंटरफेयर कर सकते हैं।

वो बिग ई का ध्यान भटका सकते हैं और रोमन रेंस फायदा उठाकर जीत दर्ज कर सकते हैं। रोमन रेंस SmackDown ब्रांड और अपने परिवार को बेहतर दिखाना चाहेंगे। इसी कारण वो जिमी और जे उसो की मदद लेने का निर्णय ले सकते हैं। इससे ट्राइबल चीफ के लिए जीत हासिल करना आसान हो जाएगा।

2- ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर अभी WWE से सस्पेंड हैं। हालांकि, WWE ने उनके सस्पेंशन का समय नहीं बताया था। वो Survivor Series में शॉकिंग तरीके से वापसी कर सकते हैं। वो यहां आकर रोमन रेंस पर हमला कर सकते हैं और उनकी हार का कारण बन सकते हैं। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि लैसनर की Royal Rumble तक वापसी होगी।

इसी कारण अगर Survivor Series में लैसनर आते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। इससे अगले इवेंट के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी शुरू हो जाएगी। इस समय WWE को अपने शोज़ की व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए द बीस्ट की जरूरत है। इसी कारण वो चैंपियन vs चैंपियन मैच में दखल दे सकते हैं।

1- द रॉक

द रॉक हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। उन्होंने WWE में भी जबरदस्त सफलता हासिल की है। द रॉक और रोमन रेंस एक ही परिवार से हैं और इसी वजह से हर कोई उनके बीच मैच देखना चाहता है। इसकी शुरुआत Survivor Series 2021 से देखने को मिल सकती है।

द रॉक की WWE में 25वीं सालगिरह Survivor Series में मनाई जाएगी। इसी कारण वो पीपीवी में आ सकते हैं। वो रोमन रेंस के मैच में दखल दे सकते हैं। द रॉक यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला करते हुए अपनी नई दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। यहां से रेंस और रॉक के WrestleMania मैच की नींव रखी जा सकती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment