Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो सीएम पंक की तरह अगले एंटी-हीरो कैरेक्टर बन सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST

4- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस की पर्सनालिटी बिल्कुल किसी एंटी-हीरो के जैसी है और ऐसा लग रहा है कि एक वक्त उन्हें एंटी-हीरो के रूप में बुक किया जा रहा था। आपको बता दें, केविन का मैकमैहन परिवार के साथ लंबा इतिहास रहा है। ओवेंस, शेन मैकमैहन के साथ कई फ्यूड्स का हिस्सा रहने के अलावा एक बार विंस मैकमैहन पर हमला भी कर चुके हैं।

यही नहीं, केविन ओवेंस, ट्रिपल एच की वजह से यूनिवर्सल चैंपियन बन पाए थे। ओवेंस का स्टनर मूव इस्तेमाल करना भी दर्शाता है कि WWE उन्हें एंटी-हीरो बनाना चाहती थी। फैंस को ओवेंस का हील और फेस दोनो कैरेक्टर काफी पसंद आता है और अगर उन्हें एंटी-हीरो के रूप में मेन इवेंट सीन में मौका मिले तो वह कंपनी को अगले स्तर पर लेकर जा सकते हैं।

3- द मिज WWE के अगले एंटी-हीरो हो सकते हैं

द मिज
द मिज

द मिज के लिए यह साल काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है और साल 2020 में Money in the bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद मिज इस साल WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे। हालांकि, एक हफ्ते के अंदर ही वह बॉबी लैश्ले के हाथों अपना टाइटल हार गए। इसके बाद मिज को WrestleMania और WrestleMania BackLash में करारी हार का सामना करना पड़ा था।

यही कारण है कि मिज का खराब बुकिंग के लिए WWE से गुस्सा होना बनता है और यह उनके एंटी-हीरो कैरेक्टर में ढलने का बिल्कुल सही समय है। वैसे भी, मिज की माइक-स्किल्स काफी अच्छी है और अधिकतर दर्शक भी उनसे परिचित हैं। अगर WWE मिज को एंटी-हीरो कैरेक्टर के रूप में बुक करती है तो न सिर्फ इससे कंपनी को फायदा होगा बल्कि द मिज अपने करियर के शिखर पर पहुंच जाएंगे।

PREVIOUS 2 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now