5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह SmackDown के अगले फेस बन सकते हैं 

रोमन रेंस
रोमन रेंस

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) वर्तमान समय में WWE SmackDown के फेस बने हुए हैं। आपको बता दें, जब दो साल पहले द बिग डॉग को WWE ड्राफ्ट में ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था, उसी समय यह बात साफ हो गई थी कि कंपनी उन्हें SmackDown का फेस बनाना चाहती थी। हालांकि, रोमन को ब्लू ब्रांड में इस पोजिशन पर पहुंचने में काफी समय लगा है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

वैसे, रोमन WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्होंने इस मैच से अपना नाम वापस लिया और वह 5 महीने के ब्रेक पर चले गए। रोमन के लिए ब्रेक लेना वरदान साबित हुआ क्योंकि वापसी के बाद हील सुपरस्टार के रूप में उनकी परफॉर्मेंस की सभी ने काफी तारीफ की है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो SmackDown के फेस के रूप में रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं।

5- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंंस SmackDown में रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं

सैथ रॉलिंंस
सैथ रॉलिंंस

सैथ रॉलिंंस, रोमन रेंस के बाद कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे और दो ऐसे मौके देखने को मिल चुके हैं जब सैथ राॅलिंस, रोमन को पीछे छोड़ते हुए कंपनी के टॉप सुपरस्टार बनकर उभरे थे। आपको बता दें, साल 2015 में WWE चैंपियन के रूप में 6 महीने का टाइटल रन और साल 2019 में मिले बड़े पुश के दौरान सैथ रॉलिंंस कंपनी के फेस बनकर उभरे थे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी गलतियां जो WWE को Elimination Chamber 2021 पीपीवी मे नहीं करनी चाहिए

सैथ राॅलिंस ही वह सुपरस्टार थे जिन्होंने ल्यूकीमिया की वजह से रोमन रेंस की अनुपस्थिति के दौरान कंपनी को संभाला था। यही नहीं, रॉलिंस WrestleMania के ग्रैंड स्टेज पर ब्रॉक लैसनर को हरा चुके हैं और आपको बता दें, रोमन अभी तक शोज ऑफ शोज में लैसनर को हरा नहीं पाए हैं। हालांकि, सैथ इस वक्त एक हील सुपरस्टार हैं लेकिन वह समय दूर नहीं है जब बेबीफेस टर्न लेकर SmackDown के फेस के रूप में रोमन की जगह ले लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- एडम कोल WWE SmackDown में रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं

एडम कोल
एडम कोल

WWE NXT सुपरस्टार एडम कोल मेन रोस्टर में आने के बाद रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन बन सकते हैं। आपको बता दें, एडम कोल के पास 403 दिनों तक NXT चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड है और इस दौरान उन्होंने NXT में काफी सफलता पाई है।

हालांकि, एडम कोल को अभी मेन रोस्टर में आना अभी बाकी है और मेन रोस्टर डेब्यू के बाद वह ट्राइबल चीफ के साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं। अब जबकि, एडम कोल के पास कंपनी में रोमन रेंस से ज्यादा समय बचा हुआ है इसलिए आने वाले समय में वह SmackDown के फेस बन सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो

डॉमिनिक मिस्टीरियो
डॉमिनिक मिस्टीरियो

WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो ने SummerSlam में सैथ राॅलिंस के खिलाफ मैच में अपना डेब्यू किया था। डेब्यू मैच के हिसाब से देखा जाए तो उस मैच में डॉमिनिक की परफॉर्मेंस काफी शानदार रही थी और खुद विंस मैकमैहन ने मैच के बाद डॉमिनिक की काफी तारीफ की है।

वर्तमान समय में डॉमिनिक की उम्र केवल 24 साल है और उनके सामने लंबा WWE करियर पड़ा हुआ है। यही कारण है कि डॉमिनिक अपनी गलतियों से सीखते हुए आने वाले सालों में SmackDown के फेस के रूप में रोमन की जगह ले लेंगे।

2- WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई

बिग ई
बिग ई

न्यू डे से अलग होने के बाद ही बिग ई को WWE SmackDown में काफी सफलता मिली है और वर्तमान समय में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन चुके हैं। हालांकि, PWTorch के रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस को कंपनी का अगला फेस बनाए जाने से पहले विंस मैकमैहन बिग ई को इस पोजिशन पर देखना चाहते थे।

वर्तमान समय में एक बार फिर बिग ई को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश मिलना शुरू हो चुका है और वह भविष्य में WWE में वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं। संभावना यह भी है कि आने वाले समय में WrestleMania में बिग ई, रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज कर सकते है। इसके बाद बिग ई, रोमन को हराते हुए SmackDown के नए फेस बन सकते हैं।

1- ड्रू मैकइंटायर WWE SmackDown में रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस
ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस

WWE SmackDown वर्तमान समय में Raw से बेहतर शो है और इस शो को सफल बनाने में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का बहुत बड़ा हाथ रहा है। वहीं, Raw सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर भी पिछले कुछ समय में काफी लोकप्रिय हुए हैं लेकिन इस दौरान Raw के रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिली है।

हालांकि, Raw के रेटिंग्स में गिरावट का जिम्मेदार WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को ठहराया जाना गलत है। संभावना है कि WWE Raw की रेटिंग बढ़ाने के लिए रोमन रेंस को इस ब्रांड में भेजने का फैसला कर सकती है। इस स्थिति में ड्रू मैकइंटायर को ब्लू ब्रांड में भेजा जा सकता है और वह SmackDown के नए फेस बन सकते हैं।