Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रोमन रेंस को मैच लड़ना अभी बाकी है 

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Subham Pal

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रोमन रेंस (Roman reigns) लंबे वक्त से WWE से बाहर चल रहे हैं और इस वक्त फैंस के साथ-साथ कंपनी में भी द बिग डॉग की कमी साफ महसूस हो रही है़। आपको बता दें, WWE ने रेसलमेनिया में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनाने का प्लान बनाया था लेकिन कोरोना महामारी के कारण कंपनी के इस प्लान पर पानी फिर गया।

यह भी पढ़ें: 3 तरीके जिससे WWE ओटिस को मिस्टर Money In The Bank के रूप में इस्तेमाल कर सकता है

हालांकि, रोमन रेंस के वापसी के बारे में अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन संभावना है कि साल 2020 के आखिरी समय में वह WWE में वापसी कर सकते हैं। आपको बता दें मेन रोस्टर में अभी भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ रोमन रेंस का मुकाबला नहीं हो पाया और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं।

5.पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग

फैंस काफी समय से रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के ड्रीम मैच की मांग कर रहे थे और WWE ने रेसलमेनिया 36 में इस मैच को बुक भी कर दिया था लेकिन रोमन रेंस ने अंतिम समय में इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। रोमन के मैच से बाहर हो जाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनकी जगह मैच में शामिल किया गया और स्ट्रोमैन उस मैच में गोल्डबर्ग को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

भले ही, रेसलमेनिया में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच नहीं हो पाया था लेकिन अफवाह है कि WWE रोमन रेंस के वापसी के बाद फिर से इस मैच को कराने का फैसला ले सकती है। आपको बता दें, गोल्डबर्ग रेसलमेनिया 36 के बाद से ही WWE में नहीं दिखाई दिए हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए कंपनी में वापसी करते हैं या नहीं।

4.WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक इस वक्त रॉ का हिस्सा है और वर्तमान में उनका फ्यूड सैथ राॅलिंस & टीम के साथ चल रहा है। रॉ में आने के बाद ही एलिस्टर ब्लैक को काफी फायदा हुआ है और वह धीरे-धीरे मेन इवेंट स्टार बनते जा रहे हैं। फिलहाल तो एलिस्टर ब्लैक और रोमन रेंस के मैच होने की कोई संभावना नहीं है लेकिन जब भी ये दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आएंगे तो इन दोनों की भिड़त देखने में फैंस को काफी मजा आएगा।

3.WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक

ड्रू गुलक वर्तमान में डेनियल ब्रायन के साथी के रूप में काम कर रहे हैं लेकिन अतीत में वह डेनियल ब्रायन के खिलाफ शानदार मैच का हिस्सा रहे हैं। यही नहीं, पिछले हफ्ते स्मैकडाउ़न में ड्रू गुलक, एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार को हराने में कामयाब रहे थे और यह चीज दर्शाती है कि WWE उन्हें पुश दे रही है। हालांकि, अभी तक रोमन रेंस, ड्रू गुलक का आमना-सामना नहीं हो पाया है लेकिन रोमन की वापसी के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच देखने को मिल सकता है।

2.WWE सुपरस्टार मैट रिडल

मैट रिडल हाल ही में स्मैकडाउन का हिस्सा बने हैं और वह उन कुछ नए WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनके खिलाफ रोमन रेंस का मैच देखने में फैंस को काफी मजा आएगा। अब जबकि रोमन रेंस इस वक्त स्मैकडाउन का हिस्सा नही हैं, मैट रिडल इस दौरान दूसरे सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड करके खुद को भविष्य में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच के लिए तैयार कर सकते हैं।

1.पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड

जैसा कि हमने आपको बताया कि रोमन रेंस का रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियन बनना तय था और इसके बाद WWE उनका फ्यूड ब्रे वायट(Bray Wyatt) से कराना चाहती थी लेकिन रोमन के WWE से ब्रेक लेने के कारण इस प्लान पर पानी फिर गया। इस बात की संभावना काफी कम है कि रोमन रेंस वापसी के बाद द फीन्ड के साथ फ्यूड शुरू करे और ऐसा लग रहा है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच को किसी बड़े स्टेज पर कराना चाहती है। साथ ही यह देखना रोचक होगा कि द फीन्ड, रोमन पर हमला कर फ्यूड की शुरुआत करेंगे या फिर रोमन, द फीन्ड को चैलेंज करेंगे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...