Create
Notifications

3 तरीके जिससे WWE ओटिस को मिस्टर Money In The Bank के रूप में इस्तेमाल कर सकता है 

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओटिस
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओटिस
Subham Pal

जब WWE सुपरस्टार ओटिस(Otis) पिछले महीने मिस्टर मनी इन द बैंक बने थे तो फैंस हैरान हो गए थे क्योंकि किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ओटिस मिस्टर मनी इन द बैंक बन सकते हैं। हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल होगा कि वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत पाएंगे या नहीं लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि वह काफी मनोरंजक WWE सुपरस्टार हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने कंपनी में दोबारा वापस लेने से मना कर दिया

अभी तक यह बात साफ नहीं है कि WWE ने ओटिस को मिस्टर मनी इन द बैंक बनाने का क्यों फैसला किया लेकिन यह देखना रोचक होगा कि वह मिस्टर मनी इन द बैंक के रूप में ओटिस का किस तरह इस्तेमाल करने वाली है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिससे WWE ओटिस का मिस्टर मनी इन द बैंक के रूप में इस्तेमाल कर सकता है।

3.WWE सुपरस्टार ओटिस अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करेंगे

किंग कॉर्बिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने में नाकाम रहे थे। हालांकि, पिछले साल ब्रॉक लैसनर, यूनिवर्सल चैंपियन सैथ राॅलिंस के खिलाफ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने में कामयाब रहे थे लेकिन अगर ओटिस अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने में असफल रहते हैं तो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट की वैल्यू समाप्त हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

यही कारण है कि ओटिस अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर सकते हैं और उनके नया यूनिवर्सल चैंपियन बनने से फैंस को जरूर हैरानी होगी। अगर ओटिस अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि क्या वह लंबे वक्त के लिए चैंपियन बने रहेंगे या फिर वह जल्द ही किसी दूसरे WWE सुपरस्टार के हाथों अपना टाइटल हार जाएंगे।

2.WWE सुपरस्टार ओटिस अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस हार जाएंगे

आपको बता दें, मिस्टर कैनेडी साल 2007 में WWE सुपरस्टार ऐज के खिलाफ मैच में अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस हार गए थे। वहीं, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ऐज मिस्टर मनी इन द बैंक के रूप में अलग-अलग मैच में अपना ब्रीफकेस रिटेन करने में कामयाब रहे थे।

ठीक इसी प्रकार, ओटिस भी किसी सुपरस्टार के खिलाफ मैच में अपना ब्रीफकेस डिफेंड कर सकते हैं और संभावना है कि ओटिस को मैच हारकर अपना ब्रीफकेस गंवाना पड़ सकता है।

1.WWE करेगा इंजरी एंगल की शुरुआत

ओटिस मिस्टर मनी इन द बैंक के रूप में फैंस को प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं इसलिए संभावना है कि WWE उनकी जगह किसी दूसरे सुपरस्टार को मिस्टर मनी इन द बैंक बनाने का फैसला ले सकता है।

संभव है कि किसी मैच के दौरान ओटिस चोटिल होकर कुछ वक्त के लिए WWE से बाहर हो जाएं और इस दौरान WWE टूर्नामेंट का आयोजन कर किसी दूसरे सुपरस्टार को मिस्टर मनी इन द बैंक बनाने का फैसला कर सकती है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...