Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो विंस मैकमैहन के पुश के बावजूद भी बड़े स्टार नहीं बन पाए 

जायंट गोंजालेज
जायंट गोंजालेज
Subham Pal
ANALYST
Modified 18 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में बड़े साइज और ताकतवर सुपरस्टार्स का काफी दबदबा रहा है और WWE के इतिहास में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), द अंडरटेकर (The Undertaker) जैसे कई सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्होंने रोस्टर पर अपना दबदबा बनाया है। आपको बता दें, WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) भी तकनीकी रूप से सक्षम सुपरस्टार्स से ज्यादा बड़े साइज के सुपरस्टार्स को ज्यादा तरजीह देते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आई

यही कारण है कि WWE में कुछ ऐसे बड़े साइज के सुपरस्टार्स को टॉप कार्ड में पुश देने की कोशिश की गई जो इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। यही कारण है कि फैंस ने इन रेसलर्स को टॉप सुपरस्टार के रूप में स्वीकार नहीं किया और इस वजह से विंस मैकमैहन के पुश की वजह से भी ये सुपरस्टार्स बड़े स्टार नहीं बन पाए। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि विंस मैकमैहन के पुश के बावजूद भी बड़े स्टार नहीं बन पाए।

5- पूर्व WWE सुपरस्टार मैसन रॉय

मैसन रॉय को अगला स्टार बनाने की कोशिश की गई थी
मैसन रॉय को अगला स्टार बनाने की कोशिश की गई थी

मैसन रॉय कद-काठी में 6 फीट 5 इंच लंबे और दिखने में बतिस्ता जैसे लगते हैं और यही कारण है कि उनमें विंस मैकमैहन को अगला स्टार नजर आ रहा था। मैसन ने मेन रोस्टर में अपना डेब्यू सीएम पंक vs जॉन सीना के मैच में दखल देकर किया था। इस मैच में मैसन ने पंक को बिग बूट देकर उन्हें डिसक्वालिफिकेशन के जरिए जीत दिला दी थी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों सिजेरो को WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का अगला चैलेंजर बनाया गया है

इसके बाद मैसन ने सीना को साइडवॉक स्लैम देकर खुद को सीएम पंक और Nexus के टीम में शामिल कर लिया। हालांकि, मैसन का लुक किसी बड़े स्टार जैसा था लेकिन उनकी इन-रिंग स्किल्स काफी साधारण थी। यही कारण है कि वह अपने करियर में सफल नहीं हो पाए और रैंडी ऑर्टन, केन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड करने के बाद उन्होंने साल 2014 में WWE छोड़ दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now