Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी छोड़ना चाहते थे लेकिन उन्हें कंपनी में रुकने के लिए मना लिया गया

ये WWE सुपरस्टार्स कंपनी में अपने पोजीशन से खुश नहीं थे
ये WWE सुपरस्टार्स कंपनी में अपने पोजीशन से खुश नहीं थे
Subham Pal
visit

WWE की दुनिया काफी कठिन होती है और खासकर, वर्तमान समय में WWE सुपरस्टार्स को ऐसी सच्चाई का सामना करना पड़ रहा है जिसके वे आदी नही हैं। महामारी के दौरान सुपरस्टार्स को फैंस के अनुपस्थिति में रेसलिंग करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है और इसके साथ ही, उन्हें नियमित रूप से कोरोना की टेस्टिंग भी करानी पड़ती है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के सबसे करीबी को WWE में मिली बहुत बड़ी जिम्मेदारी

यह एक ऐसी सच्चाई बन चुकी हैै जिसमें सुपरस्टार्स मार्च के महीने से ही ढलने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वर्तमान समय में सुपरस्टार्स कठिन परिस्थिति से गुजर रहे हैं। हालांकिं, अतीत में भी कई ऐसे उदाहरण देखने को मिले थे जहां सुपरस्टार्स ने परिस्थितियों से तंग आकर कंपनी छोड़ने का मन बना लिया था लेकिन कंपनी में मौजूद लोगों ने उन्हें कंपनी के रूकने के लिए मना लिया।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कंपनी छोड़ना चाहते थे लेकिन उन्हें कंपनी न छोड़ने के लिए मना लिया गया।

5- WWE सुपरस्टार लाना ने रुसेव को कंपनी में रुकने के लिए मना लिया था

View this post on Instagram

I love you forever @thelanawwe

A post shared by Miroslav Barnyashev (@tobemiro) on

पूर्व WWE सुपरस्टार रुसेव अब AEW का हिस्सा बन चुके हैं जहां वह मीरो नाम से रेसलिंग किया करते हैं। मीरो हाल ही में टॉक इज जैरिको पोडकास्ट में दिखाई दिए थे जहां उन्होंने खुलासा किया था कि साल 2017 में वह WWE छोड़ना चाहते थे लेकिन उनकी वाइफ लाना ने उन्हें कंपनी में रुकने के लिए मना लिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो द रॉक के काफी अच्छे दोस्त हैं

हालांकि, रुसेव अब WWE का हिस्सा नही हैं लेकिन उनकी वाइफ लाना अभी भी एक WWE सुपरस्टार है। लाना हाल ही में सर्वाइवर सीरीज रॉ विमेंस टीम का हिस्सा बनी थी लेकिन यह कहना मुश्किल है कि सर्वाइवर सीरीज 2020 के शुरू होने तक लाना इस टीम में बनी रहेंगी या फिर उनकी जगह कोई दूसरी विमेंस सुपरस्टार रॉ विमेंस टीम में अपनी जगह बनाएगी।

4- रोड डॉग ने WWE स्टार आर ट्रुथ को कंपनी में रुकने के लिए मनाया था

youtube-cover

पिछले दो दशकों से कंपनी में रेसलिंग करते हुए आए आर ट्रुथ को वर्तमान में WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में गिना जाता है। ट्रुथ इस वक्त 24/7 चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के जरिए फैंस का काफी मनोरंजन कर रहे हैं लेकिन हमेशा से चीजें ऐसी नही थी।

ट्रुथ हाल ही में द न्यू डे फील द पॉवर पोडकास्ट पर नजर आए थे जहां उन्होंने खुलासा किया था कि एक समय पर वह WWE छोड़ना चाहते थे लेकिन रोड डॉग ने उन्हें कंपनी में रुकने के लिए मना लिया था।

3- एक WWE ऑफिशियल ने साशा बैंक्स को कंपनी न छोड़ने के लिए मनाया

youtube-cover

साशा बैंक्स वर्तमान WWE स्मैकडाउन चैंपियन है और वह एकमात्र ऐसी विमेंस सुपरस्टार है जो तीन मौकों पर हैल इन ए सैल मैच का हिस्सा रह चुकी है। आपको याद दिला दें, साशा बैंक्स & बेली को रेसलमेनिया में द आइकॉनिक्स के खिलाफ अपना विमेंस टैग टीम टाइटल गंवाना पड़ा था।

बैंक्स इस हार से बिलकुल भी खुश नहीं थी और रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो की माने तो साशा बैंक्स कंपनी छोड़ना चाहती थी लेकिन एक WWE ऑफिशियल ने बैंक्स को उनके निर्णय पर एक बार फिर विचार करने को कहा। साशा बैंक्स ने ऑफिशियल की बात मानते हुए अपने निर्णय पर एक बार फिर विचार किया और वह आज भी कंपनी का हिस्सा हैं।

2- द रॉक ने WWE स्टार जेलिना वेगा को कंपनी में रूकने के लिए मनाया

जेलिना वेगा को वर्तमान WWE रोस्टर के सबसे बेहतरीन मैनेजर्स में से एक माना जाता है। हालांकि, एंड्राडे से अलग होने के बाद जेलिना अब अपने करियर पर फोकस कर चुकी हैं। वेगा ने सालों के दौरान कंपनी में खुद को साबित किया है लेकिन एक ऐसा भी समय था जब WWE ट्राय आउट के दौरान कंपनी ने उन्हें चुनने से मना कर दिया था।

आपको बता दें, फाइटिंग विथ द फैमिली मूवी के शूटिंग के दौरान वेगा को द रॉक के साथ काम करने का मौका मिला था। वेगा ने इस दौरान रॉक से अपने करियर के बारे में बात की और पीपुल्स चैंपियन ने उन्हें कंपनी में रुकने की नसीहत दी थी।

1- WWE स्टार लाना को निकी बैला ने कंपनी में रुकने के लिए मनाया था

youtube-cover

WWE सुपरस्टार लाना वर्तमान समय में कंपनी में बेहतर स्थिति में है लेकिन एक ऐसा भी समय था जब वह कंपनी में अपने पोजीशन से खुश नही थी। लाना ने साल 2017 में खुलासा किया था कि जब टोटल डिवाज का हिस्सा थी तो निकी बैला उनकी सबसे बड़ी सपोर्टर हुआ करती थी।

इस दौरान लाना ने कई मौकों पर कंपनी छोड़ने का मन बना लिया था लेकिन हर बार निकी ने उन्हें कंपनी में रुकने के लिए मना लिया।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now