Create

5 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 38 में जीत से सबसे ज्यादा फायदा मिल सकता है

WWE सुपरस्टार्स जिनके लिए WrestleMania 38 में जीत बहुत फायदेमंद रहेगी
WWE सुपरस्टार्स जिनके लिए WrestleMania 38 में जीत बहुत फायदेमंद रहेगी

WWE WrestleMania 38 इस समय प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि इसमें कंपनी के कई सबसे बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns), रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और ऐज (Edge) समेत अन्य दिग्गज सुपरस्टार्स के मैच इस इवेंट को फैंस के लिए यादगार बना रहे होंगे।

इस बीच ऐसे भी कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें इस समय टॉप सुपरस्टार्स की तुलना में ज्यादा अच्छा मोमेंटम प्राप्त नहीं है और WrestleMania 38 में एक जीत उनके लिए बहुत फायदेमंद रह सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें इस साल WrestleMania में जीत बहुत अधिक फायदा पहुंचा सकती है।

5)WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर

Okay, now you REALLY dragging it Becky…Playing the victim role really good.But do what you need to sleep better at night.PLEASE get all 8 hours of sleep & eat ALL the chicken noodle soup you need each day to heal up and prepare for #wrESTleMania I don’t want any excuses. twitter.com/BeckyLynchWWE/…

बियांका ब्लेयर बहुत थोड़े समय में WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बन चुकी हैं और आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2021 में उन्हें बैकी लिंच के हाथों अपना टाइटल गंवाना पड़ा था। अब WrestleMania 38 में वो बैकी को Raw विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी और उनके पास SummerSlam की हार का बदला पूरा करने का मौका भी होगा।

हालांकि बैकी की स्टार पावर और दिलचस्प हील किरदार के सामने ब्लेयर का मोमेंटम बहुत कमजोर नजर आ रहा है, लेकिन लगातार दूसरे साल WrestleMania मोमेंट मिलना उन्हें कंपनी की टॉप विमेंस बेबीफेस सुपरस्टार बना सकता है और खासतौर पर इस समय बैकी लिंच की शानदार लय को बिगाड़ने वाले सुपरस्टार को जाहिर तौर पर फायदा ही होगा।

4)साशा बैंक्स और 3)नेओमी

साशा बैंक्स और नेओमी ने कुछ हफ्ते पहले ही टीम बनाई है और थोड़े समय में उन्हें अगली WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस के रूप में देखा जाने लगा है। आपको बता दें कि WrestleMania 38 में रिया रिप्ली-लिव मॉर्गन टीम के अलावा बैंक्स-नेओमी टीम भी कार्मेला और क्वीन जेलिना को विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज कर रही होगी।

बैंक्स और नेओमी को इसलिए भी जीत की प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा है कि वो दोनों पूर्व सिंगल्स विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं और इस टैग टीम स्टोरीलाइन में अभी तक उन्हें मजबूत दिखाया गया है। नेओमी को काफी समय से पुश दिया जा रहा है, लेकिन अभी तक कोई चैंपियनशिप नहीं जीत पाई हैं। मगर अब उनका टाइटल का सूखा समाप्त होता हुआ नजर आ रहा है।

2)ऑस्टिन थ्योरी

We gon take this damn selfie 🤳🏼 #ATownDown #allday #wwe https://t.co/y8l1N4JurK

ऑस्टिन थ्योरी उन भाग्यशाली रेसलर्स में से एक हैं, जिन्हें WWE के चेयरमन, विंस मैकमैहन खुद बड़ा सुपरस्टार बनते देखना चाहते हैं। Survivor Series 2021 के समय से उनके पुश की शुरुआत हुई थी और अब WrestleMania 38 में उनका सामना WWE के कमेंटेटर पैट मैकेफ़ी से होने वाला है।

मगर सवाल यह है कि आखिर मैकेफ़ी के खिलाफ मैच से थ्योरी को कैसे फायदा मिल सकता है। आपको बता दें कि थ्योरी इस समय नियमित रूप से WWE यूएस टाइटल स्टोरीलाइन के सैगमेंट्स में भी नजर आ रहे हैं, जिससे उम्मीद की जाने लगी है कि WrestleMania के बाद वो यूएस टाइटल के सबसे बड़े चैलेंजर बन सकते हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें अच्छे मोमेंटम की जरूरत होगी, जो उन्हें मैकेफ़ी के खिलाफ बड़ी जीत से मिल सकता है।

1)ड्रू मैकइंटायर

2021 के ड्राफ्ट में ड्रू मैकइंटायर को SmackDown रोस्टर का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन अभी तक उन्हें टॉप-कार्ड स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन इतना जरूर है कि इस दौरान उनके मोमेंटम को कोई ठेस नहीं पहुंची है। जिससे उम्मीद की जाने लगी है कि WrestleMania 38 के बाद उनके लिए बहुत बड़ा पुश इंतज़ार कर रहा है।

पिछले कुछ समय से हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने मैकइंटायर की मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं और अब Wrestlemania 38 में मैकइंटायर vs कॉर्बिन मैच को बुक किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट के बाद स्कॉटिश सुपरस्टार, यूनिवर्सल टाइटल के चैलेंजर बन सकते हैं और उससे पहले WrestleMania के मैच में बड़ी जीत उनके मोमेंटम को बहुत फायदा पहुंचा सकती है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment