Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो द रॉक को रिटायर कर सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.60K   //    18 May 2019, 12:30 IST

Enter caption

द रॉक WWE के इतिहास के सबसे सफल रैसलर्स में से एक रहे हैं। जिन्हें हॉलीवुड फैंस ड्वेन जॉनसन के नाम से भी जानते हैं। उन्होंने 1996 में रॉकी मेविया नाम से अपना WWE डेब्यू किया था।

द रॉक का शानदार सफर शुरू हो चुका था और 1998 सर्वाइवर सीरीज़ में वो मैनकाइंड को हराते हुए पहली बार WWE चैंपियन बने। मौजूदा समय की बात करें तो वो दस बार के वर्ल्ड चैंपियन, पाँच बार टैग टीम चैंपियन और दो बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं।

खैर सालों पहले वो प्रो रैसलिंग से दूर जा चुके हैं और दुनिया के सबसे सफल एक्टर्स में से एक बन गए हैं। हालांकि कभी-कभार किसी ख़ास मौके या किसी पीपीवी में वो दिखाई देते रहते हैं। लेकिन आपको यह भी बता दें कि द रॉक ने अपनी रिटायरमेंट की कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स पर चर्चा करने वाले हैं जो द रॉक को रिटायर कर सकते हैं।

5) रोमन रेंस

Enter caption

हम सभी जानते हैं कि रोमन रेंस, दस बार के वर्ल्ड चैंपियन द रॉक के कज़िन ब्रदर हैं। WWE ने खुद इस बात को माना था जब रॉयल रम्बल 2015 में द रॉक, रोमन रेंस के विनिंग मोमेंट को सेलिब्रेट करने आए।

अपने छोटे से करियर में द बिग डॉग ने बहुत कुछ हासिल किया है, जिसका अन्य सुपरस्टार्स सपना देखते हैं। 2015 से लेकर 2018 तक उन्होंने सभी रैसलमेनिया शोज़ को हेडलाइन किया है। ग्रैंड-स्लैम चैंपियन बनने का सपना किस रैसलर का नहीं होता, रोमन रेंस ने WWE में यह औदा भी हासिल किया है।

दूसरी ओर द रॉक दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रोफेशनल रैसलर्स में से एक हैं। भला एटिट्यूड एरा को कौन भूल सकता है, एक ऐसा दौर जिसने प्रो रैसलिंग की मनोदशा ही बदल कर रख दी। इसी द एटिट्यूड एरा के सफल होने में द रॉक का भी बहुत बड़ा योगदान रहा था।

WWE ने हाल ही में रैसलमेनिया 36 के संबंध में एक लिस्ट जारी की थी। जिनमें इन दोनों भाइयों को आमने सामने लाने का प्लान भी शामिल है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...