4 WWE सुपरस्टार जो जल्द ही पार्ट-टाइमर बन सकते हैं

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स हैं लेकिन कुछ उसमें से फुल टाइमर हैं जबकि कुछ पार्ट टाइम। ये सब इसलिए होता है क्योंकि जब रेसलर की उम्र ज्यादा हो जाती है या फिर इंजरी के कारण उन्हें कम रेसलिंग करनी पड़ती है। पार्ट टाइम रेसलर्स को फैंस काफी पसंद करते हैं लेकिन अगर उनके पास टाइटल है तो वो चीज़ फैंस को पसंद नहीं आती।

ये भी पढ़ें-WWE WrestleMania 36 को लेकर विंस मैकमैहन ने फिर से उठाया चौंकाने वाला कदम

WWE में अभी भी काफी सारे पार्ट टाइमर हैं लेकिन आने वाले दिनों में फैंस को कुछ और भी सुपरस्टार्स कंपनी से ब्रेक लेते हुए दिख जाएंगे। चलिए नजर डालते हैं उन रेसलर्स पर जो पार्ट टाइमर बन सकते हैं।

डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन मॉडर्न एरा के सबसे बड़े बेबीफेस में से एक हैं। अपनी चोट की वजह से उन्होंने एक समय इन रिंग एक्शन से दूर होने के भी फैसला किया था लेकिन इसके बाद भी उन्होंने सबको हैरान करते हुए वापसी की थी। हालांकि अपनी वापसी के बाद से ही वो बेहद लिमिटेड डेट्स पर ही काम कर रहें हैं। इसके अलावा उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की थी वो अब पार्ट-टाइम ही रेसलिंग करना चाहते है। ऐसे में अब वो भी अब बड़े इवेंट्स में ही नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिगलर  
डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिगलर WWE के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जो बेबीफेस और हील दोनों ही किरदार निभा सकते हैं। इसी वजह से WWE फैंस भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वो एक प्रो-रेसलर होंने के साथ-साथ एक स्टैंड अप कॉमेडियन भी हैं। ऐसे में अब अपने करियर के इस पढ़ाव पर वो भी एक पार्ट-टाइमर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। जहां पर वो नये स्टार्स को आगे आने का मौका दे सकते हैं।

रे मिस्टेरियो

रे मि
रे मिस्टीरियो

रे मिस्टेरियो WWE के इतिहास सबसे महान स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान लगभग हर मुकाम को हासिल किया है। WWE में वापसी के बाद से ही वो लगातार फुलटाइम स्टार के रूप में नजर आ रहें हैं। 45 साल के होने के बाद भी वो इन रिंग एक्शन में काफी ज्यादा सॉलिड नजर आ रहें हैं। हालांकि रे कई बार इस बात को साफ़ कर चुके है कि वो अब पार्टटाइमर के रूप में नजर आ सकते हैं। ऐसे में वो भी अब आने वाले समय में सिर्फ बड़े इवेंट्स में नजर आ सकते हैं।

#1 ऐज

 
ऐज

एज ने 2011 में चोट की वजह से रिटायर्मेंट ले लिया था। हालांकि उन्होंने 2020 में सबको हैरान करते हुए रिंग में वापसी की थी। उनकी वापसी के बाद से ही फैंस उनके इन रिंग फ्यूचर को लेकर को सवाल कर रहें हैं। ऐसे में अब उनकी चोट की वजह से WWE एक पार्टटाइमर के रूप में आगे बुक कर सकती हैं। ऐसे में अब फैंस को आने वाले समय में कई ड्रीम फ्यूड देखने को मिल सकते हैं।