Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस समय विलन बनने की जरुरत है

A few risks are worth taking
Ashutosh Singh

डब्लू डब्लू ई (WWE) में हर स्टार टॉप पर रहना चाहते हैं। इसी वजह से वो लगातार अपने करैक्टर पर काम करते हैं। इस दौरान कुछ स्टार्स को उनके इस कैरेक्टर की वजह से फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिलता है। जिस वजह से उन्हें दुनिया भर के एरीना में फैंस का रिएक्शन मिलता हैं हालांकि कुछ समय बाद उन्हें भी टॉप पर बने रहने के लिए अपने इस किरदार में बदलाव करना पड़ता है, ताकि फैंस लगातार उनसे जुड़े रहे।

कंपनी भी किसी भी स्टार के किरदार में बदलाव करने के लिए उन्हें हील या फेस टर्न देता है। इनसे स्टार्स के किरदार में भी बदलाव हो जाता है। तो आइये जानते है कि WWE में ऐसे कौन से बड़े स्टार्स हैं, जिन्हें इस समय हील टर्न लेना सबसे ज्यादा जरूरी है:

#5 इलायस

इलायस
इलायस

मेन रोस्टर में आने के बाद से ही इलायस लगातार मिड कार्ड में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने कई बार रिंग में साबित किया है कि वो किसी भी स्टार के साथ सॉलिड मैच रख सकते है। इसके बाद ही कंपनी लगातार उन्हें मिड कार्ड में ही यूज़ कर रही हैं। उनकी प्रोमो स्किल्स की वजह से वो दुनिया के हर कोने में फैंस का रिएक्शन हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से रिलीज के बाद एरिक रोवन ये 5 बड़ी चीज़ें कर सकते हैं

उनके टैलेंट की वजह से कई दिग्गजों को लगता है कि वो आने वाले समय में कंपनी के टॉप स्टार्स में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा अगर कंपनी उन्हें सही तरह से बुक करती है तो वो वर्ल्ड चैंपियन भी बन सकते हैं। इसी वजह से उन्हें भी इस समय अपने किरदार में बदलाव की जरूरत हैं और वो कंपनी के टॉप हील्स में भी शामिल हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो 
रे मिस्टीरियो

प्रो-रेसलिंग के इतिहास में रे मिस्टीरियो सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। उम्र के इस पढ़ाव पर भी वो रिंग में काफी ज्यादा सॉलिड नजर आ रहें हैं। ऐसे में अब WWE को उनके किरदार में बदलाव करना चाहिये। WWE उन्हें हील टर्न दे सकती हैं। उनके इस हील टर्न से वो अपकमिंग स्टार्स के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं। उनके खिलाफ फ्यूड से इन स्टार्स को भी मौका मिलेगा और वो भविष्य में बड़े स्टार बन सकते हैं।

# 3 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक इस समय WWE के डार्क करैक्टर में से एक हैं। उनके इस डार्क किरदार के बाद भी कंपनी लगातार उन्हें फेस स्टार के रूप में बुक कर रही हैं। उनके इस किरदार की वजह से फैंस उनकी तुलना महान अंडरटेकर से कर रहे हैं। ऐसे में अब WWE को उन्हें हील टर्न दे देना चाहिये। इस हील टर्न से वो अपनी डार्क साइड फैंस के सामने ला पाएंगे और भविष्य में उनके ब्रे वायट के बीच भी फ्यूड को बुक किया जा सकता है।

#2 रोमन रेंस

रोमन रेंस 
रोमन रेंस

रोमन रेंस इस समय कंपनी के फेस के रूप में सामने आ रहे हैं। इस वजह से कंपनी शायद उन्हें कभी भी हील न दे, लेकिन उनके फेस कैरेक्टर से फैंस अभी तक कुछ ख़ास नहीं जुड़ पाएं हैं। ऐसे में अगर कंपनी उन्हें एक बड़े फेस स्टार के रूप में आगे लाना चाहती है तो उन्हें रोमन रेंस को हील टर्न देना होगा। इस हील टर्न से उनके करियर को काफी ज्यादा फायदा होगा और वो फैंस से ज्यादा कनेक्ट कर पाएंगे।

#1 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

अपने करियर की शुरुआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन को फैंस से काफी ज्यादा मिल रहा था। इस दौरान कंपनी उन्हें सबसे बड़े हील स्टार के रूप में बुक कर रही थी। जिसके बाद उन्होंने फेस टर्न ले लिया। उनके इस टर्न के बाद से ही फैंस अब उन्हें कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में अब कंपनी को उन्हें हील टर्न दे देना चाहिए। वो इस समय यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। ऐसे में उनके हील टर्न से कई स्टार्स को खुद साबित करने का भी मौका होगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...