Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE रैसलर्स जिन्होंने टीवी पर चोटिल होने का ड्रामा किया

  • ये सुपरस्टार्स एक जीत के लिए इस हद तक गिर गए।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:43 IST

Enter caption

जब आप एक WWE सुपरस्टार हों तब किसी भी तरह मुकाबले को जीतना चाहेंगे। रैसलर्स के लिए लाइव इवेंट और टेलीविजन में मिली बड़ी जीत सबसे ज्यादा मायने रखती है।

चैंपियनशिप जीतने से एक रैसलर का करियर बहुत अच्छा बन सकता है। हालांकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। यहां तक कि कुछ सुपरस्टार्स ने चोटिल होने का ड्रामा भी किया है ताकि वह अपने विरोधियों से बच कर जीत सकें। पहले के समय में WWE में कई सैगमेंट दिख चुके हैं।

आइए जानें ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने एक समय पर चोटिल होने का सिर्फ ड्रामा किया था।

#5 साल 2005 में रैंडी ऑर्टन ने रिटायर होने का ड्रामा किया

Enter caption

साल 2005 में रैंडी ऑर्टन ने अंडरटेकर को नो मर्सी में जिंदा जला दिया था। हम सब जानते हैं कि जो पहले से मरा हुआ हो उसे मारना मुश्किल होता है और इसलिए द अंडरटेकर ने सर्वाइवर सीरीज में अपनी वापसी करते हुए दोनों रैसलर्स के बीच आर्मागेडन में हैल इन ए सैल मुकाबला तय करवाया। अपनी जान की फ़िक्र करते हुए ऑर्टन स्मैकडाउन में 1 दिन आए और उन्होंने बताया कि चोटिल होने के कारण वह रिटायरमेंट ले रहे हैं। उस समय उनकी उम्र सिर्फ 25 साल की थी।

हालांकि, WWE के साथ उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इस कारण इन्हें यह मुकाबला करना पड़ा। जब इन दोनों का मुकाबला हुआ तब काफी खून ख़राबा भी हुआ था और आखिर में द अंडरटेकर ने ऑर्टन को हरा दिया था। इस मुकाबले के अंदर रैंडी ऑर्टन की पिता बॉब ऑर्टन भी दखल देते हुए नजर आए थे लेकिन इन सभी के बावजूद अंडरटेकर इस मुकाबले को जीतने में कामयाब रहे।

यह मुकबला रैंडी ऑर्टन के करियर के अच्छे मुकाबलों में से एक था।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 08 Nov 2018, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...