Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने बड़े मुकाबलों में जीतने से साफ इंकार कर दिया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

AJ Styles faced Chris Jericho in the Phenomenal One's WrestleMania debut but came up short.

WWE के इतिहास में कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्होंने कंपनी में अनगिनत शानदार मुकाबले दिए हैं। इसके अलावा मुकाबलों में उनकी शानदार जीत ने उनके करियर को नई ऊंचाईयों तक पहुंचाया। WWE में हल्क होगन, द रॉक, ब्रेट हार्ट और जॉन सीना जैसे कई ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्होंने प्रो-रैसलिंग की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया।

एक रैसलर के लिए जीत कितनी अहम होती है यह शायद बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन क्या आपने सुना है कि एक सुपरस्टार ने किसी मुकाबले में जीतने से इंकार कर दिया हो। जी हां, WWE में कई ऐसे बड़े मौके आए जब सुपरस्टार्स ने अपने विरोधी सुपरस्टार्स से जीतने से साफ मना कर दिया।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जिन्होंने बड़े मुकाबलों में जीत हासिल करने से खुद इंकार कर दिया।

अंडरेटकर के खिलाफ रैंडी ऑर्टन ने जीत से किया इंकार

After refusing to break the streak, Randy Orton became another victim of the legendary Undertaker.

साल 2005 तक रैंडी तक खुद को एक बड़ा सुपरस्टार साबित कर चुके थे। रैसलिंग परिवार से ताल्लुक रखने वाले रैंडी ऑर्टन ने समरस्लैम 2004 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की। इसके बाद रैंडी ऑर्टन को रैसलमेनिया 21 में अंडरटेकर के खिलाफ मुकाबले के लिए बुक किया गया।

इस मुकाबले में रैंडी ऑर्टन को जीत के लिए ऑफर दिया गया जिसका मतलब था की रैसलमेनिया में अंडरटेकर की विनिंग स्ट्रीक का टूटना। लेकिन रैंडी ऑर्टन ने अंडरटेकर के खिलाफ जीत हासिल करने से साफ मना कर दिया। उनका कहना था कि अंडरटेकर की विनिंग स्ट्रीक को तोड़ने के लिए वह सही व्यक्ति नहीं हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...