Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 ऐसे रैसलर जिन्हें 2019 में ब्रांड स्विच करने की जरुरत है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:56 IST

randy orton smackdown

2016 में एक बार फिर WWE में ब्रांड स्प्लिट ने जन्म लिया था। रॉ और स्मैकडाउन एक बार फिर से अलग कर दी गयी थीं। एक तरफ रॉ है, जो तीन घंटे का प्रोग्राम है वहीं स्मैकडाउन केवल दो घंटे का प्रोग्राम है। सत्य यह है कि WWE स्मैकडाउन को अपने बी क्लास प्रोग्राम के रूप में तवज्जो देती आई है। मगर स्मैकडाउन के रैसलर पिछले कुछ वर्षों से रॉ से कहीं अधिक प्रतिभा के धनी नजर आए हैं।

हर साल सुपरस्टार शेकअप किया जाता है, जहां रैसलरों को उनकी प्रतिभा के आधार पर नई फियूड का हिस्सा बनाया जाता है। रैसलमेनिया 35 के बाद संभव ही सुपरस्टार शेकअप 2019 किया जाएगा। आज हम इसी विषय पर बात करने वाले हैं कि किन रैसलरों को 2019 में जरुर ब्रांड बदलने की जरुरत है।

#रोंडा राउजी-स्मैकडाउन

ronda rousey should move to smackdown in 2019

रोंडा राउजी मौजूदा WWE रॉ विमेंस चैंपियन हैं, लेकिन उन्हें लगातार बू किया जा रहा है। बीते वर्ष ही उन्होंने WWE एक साथ अनुबंध किया था और उसके बाद से मौजूदा रोस्टर में ऐसी कोई अन्य विमेंस रैसलर नहीं, जो उन्हें रिंग में मात दे सके।

रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउजी को चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। ऐसा प्रतीत हो रहा है साल का सबसे बड़ा इवेंट रोंडा राउजी के लिए किसी बुरे सपने के रूप में ख़त्म होने वाली है। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि रैसलमेनिया में रोंडा राउजी से WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप छिनने वाली है। यदि ऐसा होता है, तो जाहिर तौर पर उन्हें स्मैकडाउन का रास्ता चुनना चाहिए।

स्मैकडाउन को अभी विमेंस डिवीज़न के लिए किसी बड़े नाम की जरुरत है और रोंडा राउजी के रूप में स्मैकडाउन को एक मसीहा मिल जाएगा। हालांकि रैसलमेनिया 35 के बाद रोंडा राउजी, WWE का हिस्सा बनी रहेंगी या नहीं, यह तय नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 07 Mar 2019, 18:51 IST
Advertisement
Fetching more content...