Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें दूसरे रैसलर की नकल करने पर खूब खरी-खोटी सुनने को मिली

  • नक़ल हमेशा फायदेमंद नहीं होती।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:54 IST

Did CM Punk and Liv Morgan steal ideas from other people?

आज की दुनिया कुछ इस तरह की है, जिसमें आपका काम तुरंत नज़रों में आ जाता है। यही वजह है कि बीस्ट स्लेयर से लेकर क्वीन तक को अपने काम के लिए रैसलर्स से बातें सुनने को मिली। ये पहला मौका नहीं है जब किसी रैसलर को इस तरह से बातें सुननी पड़ी है लेकिन कुछ रैसलर्स को मिलने वाली डांट एकदम स्पष्ट होती है और उससे पता चलता है कि उनके काम को पसंद नहीं किया गया।

ये बातें ना सिर्फ आज बल्कि अबसे पहले भी लोगों की नज़रों में आई हैं और इस दौरान रैसलर्स को काफी तल्ख जवाबों से दो चार होना पड़ा है, जिसकी वजह से या तो उन्होंने जवाब ही नहीं दिया या फिर कोई अन्य एक्शन लिया।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 रैसलर्स के बारे में बताने वाले हैं:

#5 सैमी जेन/ एच.सी. डायर

2017 के यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरुआत के दौरान ट्रेंट सेवन ने एच.सी.डायर को हरा दिया और इसके बाद सैमी जेन तथा टायसन किड के बीच ट्विटर पर एक बहस भी हुई।

डायर ने सेवन पर एक मॉडिफाइड ब्लू थंडरबॉम्ब अप्लाई किया था, जिसके बाद इस कनेडियन सुपरस्टार ने विजेता से पूछा था कि आप किसी की नकल क्यों कर रहे हैं, जब आप खुद कुछ अच्छा कर सकते हैं। टायसन किड ने इसपर 'अंडरडॉग ऑफ़ द अंडरग्राउंड' से पूछा कि क्या उन्होंने इस मूव को बनाया है, और क्या इसकी शुरुआत करने वाले जुन अकीयामा जानते हैं?

ये जवाब काफी था क्योंकि जेनेरिक लूचाडोर ने खुद की बेइज़्ज़ती से बचने के लिए इसका जवाब ही नहीं दिया। वैसे ये पहली बार नहीं था जब ये आपस में उलझे थे क्योंकि 2014 के दौरान NXT में ये फैटल 4 वे मैच का हिस्सा रहे थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 May 2019, 17:33 IST
Advertisement
Fetching more content...