5 WWE सुपरस्टार्स जो जल्द ही चैंपियन बन सकते हैं 

रोमन रेंस का जल्द चैंपियन बनना तय है
रोमन रेंस का जल्द चैंपियन बनना तय है

जब मैकमैहन फैमिली ने घोषणा की थी कि डब्लू डब्लू ई (WWE) एक नए एरा में प्रवेश कर रहा है, तब उन्होंने यह भी वादा किया था कि वे लोग रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही पर नए चेहरों को मौका देंगे। मैकमैहन फैमिली काफी हद तक अपने वादे पर कायम भी रही है। कोफ़ी किंग्सटन का WWE चैंपियन बनना, रिकोशे का एजे स्टाइलिस्ट के खिलाफ यूएस टाइटल पिक्चर में होना इस बात की पुष्टि करता है।

हालांकि, WWE, में बड़े सुपरस्टार्स कुछ समय तक कैमियो रोल कर सकते हैं, लेकिन आप इन सुपरस्टार्स को ज्यादा लंबे समय तक टाइटल पिक्चर से दूर नहीं रख सकते। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो जल्द ही चैंपियन बन सकते हैं।

#5. शार्लेट फ्लेयर

क्वीन शार्लेट फ्लेयर सही मायनों में एक WWE सुपरस्टार है। उनके पास कमाल की इन-रिंग क्षमता है और वह शायद इसी कारण इतने लंबे समय तक टाइटल पिक्चर में रही थी।

यह भी पढ़े: द रॉक ने रोमन रेंस को 'हॉब्स एंड शॉ' फिल्म में अपने भाई के किरदार में चुनने का कारण बताया

भले ही वह इस वक़्त टाइटल पिक्चर में न हो, लेकिन फिर भी वह WWE के सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम में एक बड़ा मैच लड़ने वाली है और ऐसा लग रहा है कि समरस्लैम में उनका सामना ट्रिश स्ट्रेटस से हो सकता है। समरस्लैम के बाद, शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली के साथ फ्यूड में आ सकती है और इस फ्यूड के सर्वाइवर सीरीज तक चलने की उम्मीद है।

एक संभावना यह भी है कि अगर एम्बर मून नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन जाती है तो शार्लेट उनके साथ फ्यूड में आ सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4.रोमन रेंस

'द बिग डॉग' रोमन रेंस WWE के फेस है और ऐसे सुपरस्टार्स को आप ज्यादा दिन तक WWE से दूर नहीं रख सकते। वह इस वक़्त समोआ जो के साथ फ्यूड में हैं और ज्यादा दिन तक उन्हें टाइटल पिक्चर से दूर रखना एक तरह से रोमन रेंस के साथ नाइंसाफी होगी। हमें उम्मीद है कि इस साल के अंत तक वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो सकते हैं।

उनके WWE चैंपियनशिप पिक्चर में भी आने के संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता और आने वाले महीनों में वह रैंडी ऑर्टन जैसे किसी सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड में आ सकते हैं।

रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के फ्यूड को हार्डकोर रेसलिंग फैंस भले ही पसंद न करे, लेकिन बाकी फैंस को यह फ्यूड काफी पसंद आएगा। रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन दोनों ही मेन इवेंट सुपरस्टार हैं, इसलिए इनका मैच रेसलमेनिया के मेन इवेंट में होना बनता है।

#3. केविन ओवेंस

मुझे नहीं लगता कि WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन, केविन ओवेंस के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले हैं, लेकिन ऐसा समय जरुर आएगा, जब कोफ़ी किसी हील सुपरस्टार के खिलाफ अपना टाइटल हार जाएंगे। उसी वक्त पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस उस हील चैंपियन के खिलाफ टाइटल पिक्चर में आएंगे।

यह बात साफ़ है कि WWE ने केविन ओवेंस के लिए बड़ा प्लान तैयार कर रखा है जो कि इस वक़्त सीएम पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के मिले-जुले किरदार में दिख रहे हैं। इसलिए आप ऐसे सुपरस्टार को मिड-कार्ड में नहीं डालना चाहेंगे और ऐसे सुपरस्टार को ज्यादा दिन तक टाइटल पिक्चर से दूर भी नहीं रखा जा सकता। रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियन के रूप में केविन ओवेंस के लिए एकदम सही प्रतिद्वंदी रहेंगे और सबसे बड़ी बात, वह इस वक़्त एक हील की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए फैंस को इस फ्यूड में काफी मज़ा आएगा।

#2. एलेक्सा ब्लिस

पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस जब भी किसी शो में उपस्थित होती है तो उस शो में चार चाँद लग जाते हैं। भले ही वह रिंग में शार्लेट फ्लेयर के स्तर का परफॉरमेंस नहीं दे पाती हो, फिर भी वह काफी अच्छी रेसलर हैं और मैकमैहन फैमिली भी उनको काफी पसंद करती है।

भले ही वह रॉ विमेंस चैंपियनशिप या स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल न हो, लेकिन इतना तो पक्का है कि वह आने वाले हफ़्तों में टैग-टीम टाइटल पिक्चर में जरुर दिखेंगी। वर्तमान में, निकी क्रॉस के साथ चल रही उनके स्टोरीलाइन को WWE भी बर्बाद नहीं करना चाहेगी।

कुछ फैंस का मानना हैं कि वह रिंग में उतनी अच्छी नहीं है, इसलिए उन्हें टाइटल पिक्चर में नहीं होना चाहिए। फैंस का मानना चाहे जो कुछ भी हो, लेकिन एक बात तो पक्की है कि एलेक्सा ब्लिस एक दिन जरुर टाइटल पिक्चर में वापसी करेंगी।

#1. ब्रे वायट (द फीन्ड)

ब्रे वायट पहले भी WWE चैंपियन रह चुके हैं, लेकिन ख़राब बुकिंग होने के चलते वह ज्यादा दिन तक चैंपियन नहीं रह सके। चैंपियनशिप हारने के बाद ब्रे वायट दोबारा मोमेंटम हासिल नहीं कर पाए जो उनके पास कभी हुआ करती थी। 'हाउस ऑफ़ हॉरर' मैच ने भी इसमें उनकी कोई मदद नहीं की।

लेकिन, ब्रे वायट के नए कैरेक्टर 'फीन्ड' के डेब्यू के बाद WWE के पास ब्रे वायट को टॉप पर पहुंचाने एक मौका और है। ब्रे वायट का फीन्ड कैरेक्टर प्रोफेशनल रेसलिंग इतिहास के सबसे अनोखे कैरेक्टर में से एक है। इतना ही नहीं, फैंस भी इस कैरेक्टर को काफी पसंद कर रहे हैं।

ब्रे वायट ने फीन्ड कैरेक्टर के जरिए जिस तरह का मोमेंटम हासिल किया है, उससे वह यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए भी तैयार हैं और यह फ्यूड होता है तो निश्चय ही दर्शकों को इसमें काफी मजा आएगा। इसके अलावा वह कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ भी WWE चैंपियनशिप मैच में उतर सकते हैं।