5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने का फायदा मिलेगा

Enter caption

WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी में नज़र नहीं आएंगे। इस बात की जानकारी WWE ने खुद ट्वीट कर दी है। WWE ने बताया कि डीन एम्ब्रोज़ ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने की खबर सुनकर कई फैंस काफी दुखी हैं। हालांकि अभी रैसलमेनिया 35 में काफी समय बाकी है और इस बात की संभावना से बिल्कुल इंकार नहीं किया जा सकता है कि WWE डीन एम्ब्रोज़ को रोकने की पूरी कोशिश करेगा।

डीन एम्ब्रोज़ के जाने से वैसे तो WWE को नुकसान ही होगा लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें डीन के कंपनी से जाने का फायदा मिलेगा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जिन्हें डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने का फायदा मिलेगा।

बॉबी लैश्ले

Suddenly, Intercontinental Champion Bobby Lashley and Lio Rush interrupt Finn.

बॉबी लैश्ले के लिए साल 2019 की शुरूआत काफी शानदार रही है। हाल ही में उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की है जिसका उन्हें पिछले काफी समय से इंतजार था। डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने के बाद बॉबी लैश्ले मंडे नाइट रॉ में एक हील के रूप में उनकी जगह ले सकते हैं।

इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि बॉबी लैश्ले कितने शानदार रैसलर हैं। एक हील के रूप में वह मंडे नाइट रॉ टॉप पर आकर शानदार मुकाबले दे सकते हैं।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

ट्रिपल एच

“Do you need to ask permission from your father-in-law to make this match?” Ambrose asks.

वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबिक रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच बनाम डीन एम्ब्रोज़ के बीच मुकाबला हो सकता है। इसके अलावा इस मुकाबले में ट्रिपल एच की जीत की संभावना सबसे ज्यादा है। दूसरी ओर बतिस्ता के अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने के कारण उनका रैसलमेनिया 35 में आना मुश्किल है।

ऐसे में कंपनी ट्रिपल एच बनाम डीन का मुकाबला बुक करने का प्लान कर रही है। डीन के कंपनी से जाने के चलते ट्रिपल एच को जीत के लिए बुक किया जा सकता है। निश्चित रूप से इस जीत के बाद ट्रिपल एच रोस्टर में एक बड़े सुपरस्टार की कमी को पूरा सकेंगे।

सैथ रॉलिंस

WWE Photo

पिछले साल द शील्ड के टूटने के बाद सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ कई मौके पर एक दूसरे का सामना कर चुके हैं और वर्तमान समय में फैंस उनके मुकाबले देखकर बोर होने लगे हैं। यहां तक की TLC पीपीवी पर हुआ इनका मुकाबला भी फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया।

डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने के बाद WWE की क्रिएटिव टीम सैथ रॉलिंस के लिए नए प्रतिद्वंदी पर विचार कर सकेगी। इससे सैथ रॉलिंस को भविष्य में जरूर फायदा होगा। ईमानदारी से कहें तो कंपनी को अब सैथ रॉलिंस और डीन के बीच दुश्मनी पूरी तरह से खत्म कर देनी चाहिए।

ड्रू मैकइंटायर

WWE Photo

बॉबी लैश्ले की ही तरह ड्रू मैकइंटायर को भी डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने का फायदा मिलेगा। साल 2018 में ड्रू मैकइंटायर को जिस तरह से कंपनी में पुश मिला है उससे एक बात तो साफ है कि साल 2019 में भी उन्हें बिग पुश जरूर मिलेगा।

डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद ड्रू मैकइंटायर को भविष्य में मनी इन द बैंक जीतने के लिए बुक किया जा सकता है। इसके अलावा उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पिक्चर में भी शामिल करने का विकल्प मौजूद होगा। इसमें कोई दोहराय नहीं है कि ड्रू मैकइंटायर टाइटल के सबसे बड़े हकदार हैं।

रैने यंग

Image result for renee young commentator

हम जानते हैं कि रैने यंग को सुपरस्टार की गिनती में काउंट नहीं किया जाता है लेकिन उनके ऑन स्क्रीन टैलेंट को देखने हुए उन्हें सुपरस्टार कहना गलत भी नहीं होगा। इसमें कोई शक नहीं है कि रैने यंग अपने पति डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने को लेकर काफी निराश होंगी।

डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने के बाद रैने यंग एक परफॉर्मर के रूप में वापसी कर सकती हैं। उनकी फिटनेस को देखते हुए हम कह सकते हैं कि वह रिंग में अच्छी अच्छी फीमेल रैसलर्स को मात दे सकती हैं। भविष्य में अगर रैने यंग रिंग में मुकाबला करती हुईं नज़र आएं तो फैंस को इसमें हैरानी नहीं होनी चाहिए।

लेखक: रोहित नाथ, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

App download animated image Get the free App now