5 WWE रैसलर जो Elimination Chamber में वापसी कर सकते हैं

the whyatt family

WWE का आगामी पे-पर-व्यू एलिमिनेशन चैंबर होने वाला है। यह पे-पर-व्यू अपने एलिमिनेशन मुकाबलों के लिए जाना जाता है और इस दौरान हमें कुछ शानदार मुकाबला देखने को मिलेंगे। एलिमिनेशन चैंबर के इतिहास में कई खतरनाक मुकाबले देखने को मिले हैं और इस बार भी डेनियल ब्रायन अपनी WWE चैंपियनशिप अन्य पांच रैसलर के सामने एक एलिमिनेशन चैंबर मुकाबले में डिफेंड करने वाले हैं। साथ ही हमें इस बारे में भी पता चलेगा कि वह पहली महिला टैग टीम कौन होगी जो 6 विमेंस टैग टीम एलिमिनेशन मुकाबले में विमन टैग टीम टाइटल अपने नाम करेगी।

इसके अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और फिन बैलर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। रोंडा राउजी अपनी चैंपियनशिप रुबी रॉयट के सामने डिफेंड करेगी। इन मुकाबलों के दौरान कुछ रैसलर अपनी वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं तो आइए जान लेते हैं वह 5 रैसलर कौन हो सकते हैं?

#5 ब्रे वायट

bray whyatt

कुछ समय पूर्व ब्रे वायट और मैट हार्डी की एक टीम देखने को मिली थी। लेकिन अचानक से यह दोनों रैसलर WWE की टीवी स्पाॅट से दूर हो गए। अपने भूतिया रूप के कारण WWE दर्शकों में मशहूर ब्रे वायट का कॉन्ट्रैक्ट अभी भी WWE के साथ बना हुआ है। ब्रे वायट को कोई भी इंजरी नहीं हुई है और वो रॉ या स्मैकडाउन लाइव में अपनी वापसी करने को तैयार है।

इस समय WWE में ब्राॅन स्ट्रोमैन, कर्ट एंगल की स्टोरी लाइन ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ देखने को मिल रही है। एलिमिनेशन चैंबर में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन की सहायता करेंगे और इसी मैच के दौरान ब्रे वायट आकर अपने पुराने टैग टीम पार्टनर ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद कर सकते हैं। जिसके बाद भविष्य में हमें एक बार फिर द वायट फैमिली एक होती हुई नजर आ सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 टाय डिलिंजर

tye dilinger

टाय डिलिंजर उन रैसलर में से एक हैं जिन्हें NXT से मेन रोस्टर में लाने के बाद अच्छे से इस्तेमाल नहीं किया गया। स्मैकडाउन लाइव में जाने के बाद बहुत ही कम मुकाबलों में टाय डिलिंजर की जीत हुई। पिछले कुछ महीनों से वो हमें स्मैकडाउन लाइव में भी देखने को नहीं मिल रहे हैं, जिसके पीछे का कारण पिछले साल अक्टूबर में एक लाइव इवेंट के दौरान उन्हें हुई इंजरी है।

बहरहाल टाय डिलिंजर इस इंजरी से रिकवर कर चुके हैं और वो एलिमिनेशन चैंबर मुकाबले में अपनी सरप्राइज एंट्री कर सभी को चौंका सकते हैं।

#3 सैमी जेन

sami zyan

सैमी जेन और केविन ओवेंस ऐसे रैसलर हैं जो लंबे समय से WWE के बाहर चल रहे हैं। इसका कारण पिछले साल उनको लगी चोट है। सैमी जेन वर्तमान में पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और अपनी वापसी करने को तैयार हैं। एलिमिनेशन चैंबर मुकाबले के लिए WWE द्वारा अभी मुस्तफा अली को उनकी चोट के चलते क्लियर नहीं किया गया है। ऐसे में सभी को हैरान करते हुए सैमी जेन उनके स्थान पर एलिमिनेशन चेंबर का हिस्सा बन सकते हैं।

#2 बैला ट्विंस

bella twins

पिछले कुछ समय से WWE महिला रैसलिंग के ऊपर काफी ध्यान दे रही है। पिछले साल WWE ने सिर्फ महिला रैसलर के लिए काफी कुछ किया और इस एलिमिनेशन चैंबर मुकाबले में भी हमें पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलेगा। बैला ट्विंस ( निकी बैला और ब्री बैला ) को हर कोई जानता है और यह WWE के इतिहास में काफी फेमस रैसलर रह चुकी हैं। किसी एक टीम के विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने के बाद एलिमिनेशन चेंबर में बैला ट्विंस उन्हें चुनौती देते हुए नजर आ सकती हैं।

#1 ल्यूक हार्पर

luke harper

ब्रे वायट के पूर्व टैग टीम पार्टनर ल्यूक हार्पर भी लंबे समय से WWE से दूर चल रहे थे, लेकिन उन्‍हें हाल ही में WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया। रॉयल रंबल के पहले से यह कयास लगाए जा रहे थे कि वो वापसी करेंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। ल्यूक हार्पर के पूर्व टैग टीम पार्टनर एरिक रोवन इस समय डेनियल ब्रायन के साथ हैं, और एलिमिनेशन चेंबर में ल्यूक हार्पर भी डेनियल ब्रायन की मदद चैंपियनशिप बचाने में कामयाब हो सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now