WWE में 59 बार के पूर्व चैंपियन ने 14 महीने बाद जीता पहला मैच, Raw में खतरनाक मैच में Judgement Day मेंबर को हराया

r truth return match
59 बार के चैंपियन ने WWE Raw में 14 महीनों बाद लड़ा मैच

WWE: आर ट्रुथ (R truth) ने WWE Survivor Series WarGames 2023 में वापसी की थी, जिसके बाद उन्हें नियमित रूप से कॉमेडी सैगमेंट्स का हिस्सा बनते देखा जा रहा है। इस हफ्ते रॉ (Raw) में उन्हें रिटर्न के बाद पहला मैच लड़ते देखा गया, जहां उनकी भिड़ंत द जजमेंट डे (The Judgement Day) के मेंबर जेडी मैकडॉना (JD McDonagh) से हुई।

59 बार के चैंपियन रह चुके आर ट्रुथ वापसी के बाद से ही कहते आ रहे थे कि वो द जजमेंट डे का हिस्सा हैं। Raw में हुई इस Miracle on 34th स्ट्रीट फाइट में शर्त रखी गई थी कि जिसे हार मिलेगी उसे द जजमेंट डे को छोड़ना होगा। 51 साल की उम्र में भी अच्छा मैच लड़ते हुए आर ट्रुथ ने फैंस को प्रभावित किया।

ये असल में किसी हैंडीकैप मैच से कम नहीं था क्योंकि पूरे मैच के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो ने रिंगसाइड पर रहकर जेडी मैकडॉना की मदद करनी जारी रखी थी। अंत में डॉमिनिक और मैकडॉना के बेईमानी के प्रयास सफल नहीं हुए क्योंकि आर ट्रुथ ने टेबल पर बैली-टू-बैली सुपलेक्स लगाते हुए जजमेंट डे के मेंबर को पिन किया था

R Truth ने WWE मेन रोस्टर पर करीब 14 महीनों बाद लड़ा मैच

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने में आर ट्रुथ ने NXT में ग्रेसन वॉलर के खिलाफ मैच लड़ा था, दुर्भाग्यवश उस मुकाबले में वो चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें लंबे समय तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा। उस मैच में उन्हें वॉलर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

वहीं इस हफ्ते Raw से पूर्व मेन रोस्टर पर उनके आखिरी मैच की बात करें तो वो अक्टूबर 2022 में हुए रेड ब्रांड के एक एपिसोड में आया था, जिसमें उन्होंने द मिज़ को पिन के जरिए हराने में सफलता पाई थी। अच्छी बात ये है कि आर ट्रुथ अब भी अच्छी शेप में नज़र आ रहे हैं और अगले हफ्तों में कई मैच लड़ते दिखाई दे सकते हैं।

आर ट्रुथ पिछले करीब 15 सालों से WWE में काम कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कई महान रेसलर्स के साथ रिंग शेयर की और कई बड़ी उपलब्धियां भी हासिल की हैं। वो अपने करियर में यूएस और टैग टीम चैंपियन भी बन चुके हैं।