Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 बड़ी चीज़ें जो WWE को WrestleMania 36 से पहले करनी चाहिए

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
04 Dec 2019, 12:40 IST

द फीन्ड इस समय WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं
द फीन्ड इस समय WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं

साल 2019 को खत्म होने में ज्यादा समय नहीं बचा है। कंपनी और विंस मैकमैहन अब रेसलमेनिया के लिए तैयारी करनी शुरू कर देंगे। रेसलमेनिया 35 काफी बढ़िया साबित हुई थी और सारे फैंस को यही लग रहा है कि अगले साल रेसलमेनिया 36 भी काफी धमाकेदार होगी। 

WWE रेसलमेनिया के लिए बहुत सी स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकती है। यह 6 बड़ी चीज़ें हैं जो WWE को रेसलमेनिया 36 से पहले करनी चाहिए-

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

#6 साशा बैंक्स को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनना चाहिए

साशा बैंक्स और बेली
साशा बैंक्स और बेली

रेसलमेनिया 35 के बाद साशा बैंक्स ने WWE से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। जब बैंक्स वापस आई तो उन्होंने बेली के साथ टीम बनाकर बैकी लिंच को हराने की कोशिश की। साशा बैंक्स और बेली की दोस्ती को काफी समय हो गया है अब यह देखना होगा की बेली कब तक बैंक्स के विलन वाले किरदार का भरोसा करती हैं।

ड्राफ्ट के बाद दोनों सुपरस्टार्स स्मैकडाउन में आ गए हैं और जल्द ही दोनों के बीच दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

#5 यूनिवर्सल चैंपियनशिप द फीन्ड के पास ही रहे

द फीन्ड
द फीन्ड

हाल ही में द फीन्ड ने अपनी नई यूनिवर्सल चैंपियनशिप फैंस को दिखाई है। कंपनी ने उन्हें ऐसा इसलिए करने दिया क्योंकि विंस मैकमैहन को उनपर बहुत भरोसा है। मेन बॉस का इतना भरोसा होने के बाद यह नहीं लगता कि फीन्ड जल्द ही अपना टाइटल किसी से हार जाएंगे।

वह अपना टाइटल केवल तभी हार सकते हैं जब उनके खिलाफ रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और द डीमन किंग फिन बैलर में से किसी एक सुपरस्टार का सामना हो। शायद रेसलमेनिया में भी टाइटल फीन्ड के पास ही दिखाई देगा।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...