Create

6 बड़ी चीज़ें जो WWE को WrestleMania 36 से पहले करनी चाहिए

द फीन्ड इस समय WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं
द फीन्ड इस समय WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं
Karan gulati

साल 2019 को खत्म होने में ज्यादा समय नहीं बचा है। कंपनी और विंस मैकमैहन अब रेसलमेनिया के लिए तैयारी करनी शुरू कर देंगे। रेसलमेनिया 35 काफी बढ़िया साबित हुई थी और सारे फैंस को यही लग रहा है कि अगले साल रेसलमेनिया 36 भी काफी धमाकेदार होगी।

WWE रेसलमेनिया के लिए बहुत सी स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकती है। यह 6 बड़ी चीज़ें हैं जो WWE को रेसलमेनिया 36 से पहले करनी चाहिए-

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

#6 साशा बैंक्स को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनना चाहिए

साशा बैंक्स और बेली
साशा बैंक्स और बेली

रेसलमेनिया 35 के बाद साशा बैंक्स ने WWE से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। जब बैंक्स वापस आई तो उन्होंने बेली के साथ टीम बनाकर बैकी लिंच को हराने की कोशिश की। साशा बैंक्स और बेली की दोस्ती को काफी समय हो गया है अब यह देखना होगा की बेली कब तक बैंक्स के विलन वाले किरदार का भरोसा करती हैं।

ड्राफ्ट के बाद दोनों सुपरस्टार्स स्मैकडाउन में आ गए हैं और जल्द ही दोनों के बीच दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

#5 यूनिवर्सल चैंपियनशिप द फीन्ड के पास ही रहे

द फीन्ड
द फीन्ड

हाल ही में द फीन्ड ने अपनी नई यूनिवर्सल चैंपियनशिप फैंस को दिखाई है। कंपनी ने उन्हें ऐसा इसलिए करने दिया क्योंकि विंस मैकमैहन को उनपर बहुत भरोसा है। मेन बॉस का इतना भरोसा होने के बाद यह नहीं लगता कि फीन्ड जल्द ही अपना टाइटल किसी से हार जाएंगे।

वह अपना टाइटल केवल तभी हार सकते हैं जब उनके खिलाफ रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और द डीमन किंग फिन बैलर में से किसी एक सुपरस्टार का सामना हो। शायद रेसलमेनिया में भी टाइटल फीन्ड के पास ही दिखाई देगा।

#4 रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाना

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस हमेशा से कंपनी के लिए पोस्टर बॉय साबित हुए हैं। द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियन हैं तो कंपनी रोमन को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बना सकती है। रोमन के फैंस भी इस बात से नाराज़ है कि उन्हें काफी समय हो गया है टाइटल पिक्चर से दूर रहे और अब वह उन्हें टाइटल के साथ देखना चाहते हैं।

रेंस के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के बाद रोमन और कॉर्बिन में रेसलमेनिया तक दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

#3 द ओसी बनाम द अंडिस्प्यूटेड एरा

सर्वाइवर सीरीज के दौरान जबसे NXT ने रॉ और स्मैकडाउन पर हमला किया था। उसके बाद से एजे स्टाइल्स द ओसी और अंडिस्प्यूटेड एरा के बीच दुश्मनी देखना चाहते हैं। रेसलमेनिया 36 के लिए यह दुश्मनी बिल्कुल सही रहेगी।

अंडिस्प्यूटेड एरा के पास 4 सुपरस्टार्स हैं जबकि द ओसी में केवल तीन हैं लेकिन फिन बैलर द ओसी के चौथे सदस्य के रूप में देखें जा सकते हैं।

#2 असुका रॉ विमेंस चैंपियन बने

असुका
असुका

असुका ने NXT में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। असुका फिलहाल विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं लेकिन उन्हें जल्द ही बैकी लिंच के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए देखा जा सकता है।

रॉ और स्मैकडाउन में केवल एक असुका ही है जो लिंच को हरा सकती हैं। रोंडा राउज़ी और बैकी लिंच का मुकाबला वैसे तो रेसलमेनिया के लिए ड्रीम मैच है लेकिन ये मुकाबला बिना टाइटल के भी हो सकता है।

#1 सीएम पंक रॉयल रंबल जीतें

सीएम पंक
सीएम पंक

WWE के लगभग सभी फैंस का यही सपना है कि सीएम पंक रॉयल रंबल में नंबर 30 पर आएं और जीतकर रेसलमेनिया 36 में मुकाबला करें। फिलहाल पंक WWE के लिए काम नहीं बल्कि फॉक्स के लिए काम करते हैं।

लेकिन उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग में वापस आने से मना नहीं किया है। फिलहाल पंक के अलावा ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं है जिसकी वापसी से फैंस ज्यादा खुश हो। अब देखना यह होगा कि कंपनी और विंस मैकमैहन पंक को वापस लाते हैं या नहीं।

Edited by Ishaan Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...