Create
Notifications

6 ड्रीम मुकाबले जो WWE को Brock Lesnar vs Bobby Lashley के बाद जरूर कराने चाहिए

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, साशा बैंक्स और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, साशा बैंक्स और ब्रॉक लैसनर
Neeraj
ANALYST

WWE के लिए साल 2022 काफी शानदार होने की उम्मीद दिख रही है क्योंकि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) बनाम बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) मुकाबले के ऑफिशियल होने के बाद कई और ड्रीम मैच भी होने की संभावना प्रबल हो गई है। डे 1 (WWE Day 1) में WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद से द बीस्ट रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

इस साल केवल लैश्ले ही वह रेसलर नहीं होने चाहिए जिनका सामना लैसनर पहली बार करेंगे। इसके अलावा कुछ और दिलचस्प मुकाबले उनके इंतजार में हैं। फैंस को भी कुछ एक्टिव और कुछ बेहद कम एक्टिव हॉल ऑफ फेमर्स के शामिल रहने वाले मैच देखने की उम्मीद है।

इसमें से कुछ मैच ऐसे भी हैं जिन्हें WrestleMania में कराया जाना चाहिए। यदि ऐसा होता है तो शो और भी बड़ा हो जाएगा। हालांकि, विंस मैकमैहन को साल के 12 महीनों में इन सभी मैचों को मौका देना ही होगा।

#6 WWE में ब्रॉक लैसनर vs वॉल्टर

Brock Lesnar vs. WALTER would be money. https://t.co/iwARn5bbro

वॉल्टर के पूर्ण रूप से अमेरिका आ जाने के बाद उनके 2022 में मेन रोस्टर को ज्वाइन करने की उम्मीदें भी बढ़ गई हैं। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ वह एक ड्रीम मैच लड़ सकते हैं। यदि इन दोनों के बीच मुकाबला होता है तो अदभुत शक्ति का प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

पूर्व NXT यूके चैंपियन इस तरह के विपक्षी हैं जो लैसनर के पूरी तरह से सूट करेंगे। SummerSlam के लिए यह ड्रीम मुकाबला साबित हो सकता है। इसके अलावा इस साल के अंत में यूके में एक पीपीवी होने की अफवाहें चल रही हैं और यदि वह इवेंट होता है तो उसके लिए भी यह मुकाबला शानदार साबित हो सकता है।

#5 WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग vs बिग ई

I hope Big E gets that dream match with Goldberg at #WrestleMania, he deserves it. #WWERaw #WWEDay1 https://t.co/zniVt87CnO

गोल्डबर्ग के WWE कॉन्ट्रैक्ट में अभी एक मैच बचा हुआ है और ऐसा लग रहा है कि उनका अगला मैच फेयरवेल हो सकता है। इस अहम मैच के लिए बिग ई उनके लिए अच्छे विपक्षी हो सकते हैं। पूर्व WWE चैंपियन गोल्डबर्ग के काफी बड़े फैन हैं और उन्होंने कई बार कहा है कि उनका ड्रीम मैच गोल्डबर्ग के खिलाफ मुकाबला होगा।

Crown Jewel में बॉबी लैश्ले के खिलाफ गोल्डबर्ग के प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि बिग ई के खिलाफ मैच काफी धमाकेदार हो सकता है। इसे WrestleMania या फिर सउदी अरब में होने वाले किसी इवेंट में कराया जा सकता है। दोनों ही विकल्पों में बिग ई को गोल्डबर्ग को रिटायर करने के लिए उचित विकल्प माना जा सकता है।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now