Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन की पत्‍नी के बारे में 6 बातें जो आप नहीं जानते

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Enter caption

रैंडी ऑर्टन को WWE के कुछ सबसे खतरनाक रैसलरों में से एक माना जा सकता है। WWE में रैंडी ऑर्टन का करियर काफी लंबे समय से चला आ रहा है, और इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने कई बड़े दिग्गज रैसलर को हराया है। रैंडी ऑर्टन के साथ जॉन सीना, ट्रिपल एच, अंडरटेकर आदि की स्टोरीलाइन लोगों द्वारा काफी पसंद भी की गई। रैंडी ऑर्टन WWE में अपने कैरेक्टर निभाते हुए जितने खतरनाक लगते हैं, ठीक उसके विपरीत रियल लाइफ में उनका व्यक्तित्‍व काफी अच्छा और मिलनसार है।

अपने फेवरेट रैसलर की फैमिली के बारे में हर कोई जानना चाहता है, रैंडी ऑर्टन पत्नी का नाम किम ऑर्टन है। किम ऑर्टन का शादी से पहले नाम किम मेरी कैसलर था। तो आइए जान लेते हैं किम ऑर्टन से जुड़ी 6 बातों के बारे में, जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

#6 किम मेरी केसलर का शादी से पहले रैंडी ऑर्टन की बहुत बड़ी फैन होना

Enter caption

WWE टीवी सीरीज 'अनफिलर्टड विद रैने यंग' के दौरान किम ऑर्टन ने कहा था कि, उनके रैंडी ऑर्टन के साथ शादी करने के पहले से ही वे रैंडी ऑर्टन की काफी बड़ी फैन थीं, और साथ ही वे एक ऐसी WWE फैन है जो नियमित रूप से WWE शो को देखना पसंद करती हैं।

इससे एक बात स्पष्ट होती है कि किम ऑर्टन अपने पति के पेशे को काफी पसंद करती हैं। किम और रैंडी की पहली मुलाकात न्यूयॉर्क में एक WWE इवेंट के दौरान हुई थी, जिसके बाद इन दोनों में आपस में मुलाकात की और साथ में रहना उचित समझा।


#5 रैंडी ऑर्टन की दूसरी पत्नी बनना

Enter caption

किम मेरी केसलर, रैंडी ऑर्टन की पहली पत्नी नहीं हैं। किम से शादी करने से पहले, रैंडी ऑर्टन ने सामंथा स्‍पेनो के साथ शादी की थी। किंतु 2013 में इन दोनों के बीच डिवोर्स हो गया। रैंडी ऑर्टन और सामंथा की एक बेटी भी थी, जिसे डिवोर्स के बाद सामंथा ने अपनी कस्टडी में ले लिया। रैंडी ऑर्टन को कोर्ट से सिर्फ अपनी बेटी को मिलने की इजाजत मिली है, साथ ही उन्हें अपनी बेटी की देखभाल के लिए सामंथा को हर महीने 4500 डॉलर देने पड़ते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...