Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 मैच जो WrestleMania 35 को WWE इतिहास का सबसे यादगार इवेंट बना सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:01 IST

Enter caption

WWE फास्टलेन अब समाप्त हो चुका है और अब सभी रैसलमेनिया के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं। WrestleMania 35 के लिए कई मैचों की घोषणा पहले ही हो चुकी है जिसमे रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउजी, शार्लेट और बैकी लिंच का ट्रिपल थ्रेट मैच और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस बनाम रोमन रेंस का मैच शामिल है।

हालांकि इस बात की पुष्टि हो गई हैं कि ट्रिपल एच रैसलमेनिया में बतिस्ता का सामना करेंगे। चलिए आपको बताते हैं ऐसे 4 मैच जो रैसलमेनिया 35 को WWE इतिहास का सबसे यादगार इवेंट बना सकते हैं।


#4 एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन


Styles attacked Orton at WWE Fastlane

WWE ने इस मैच के होने का इशारा दिया था लेकिन फास्टलेन में इस बात की पुष्टि हो गयी कि रैसलमेनिया में एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन का मैच होने जा रहा है। रैंडी ऑर्टन एकदम से इलायस को मारने बाहर आये और उसके बाद स्टाइल्स ने बाहर आकर रैंडी ऑर्टन पर हमला कर दिया।

एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन का मैच किसी के लिए भी ड्रीम मैच साबित हो सकता है। साथ ही ये मैच रैसलमेनिया 35 में चार चाँद लगा देंगे।

#3 समोआ जो बनाम जॉन सीना

Cena vs Joe would be a big draw

मैच का होना ना होना पूरी तरह से जॉन सीना के ऊपर निर्भर करता है क्योंकि जॉन सीना फिलहाल काफी व्यस्त हैं। इस मैच के होने का एक ही तरीका हो सकता है कि समोआ जो, जॉन सीना को खुला चैलेंज करें और सीना उस चुनौती को स्वीकार कर लें।

हालांकि इस मैच के साथ समस्या ये रहेगी कि इस मैच को WWE पहले से विज्ञापित नहीं कर सकता।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 12 Mar 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...