Create
Notifications

6 सुपरस्टार्स जो सीएम पंक के लिए सैथ रॉलिंस से बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं

Subham Pal
ANALYST
Modified 11 Dec 2019
टॉप 5 / टॉप 10

#5 समोआ जो

समोआ जो
समोआ जो

समोआ जो को दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में एक माना जाता है लेकिन इसके बावजूद WWE में उन्हें काफी कम आंका जाता है। वह रिंग में बेहतरीन परफॉर्मर होने के साथ-साथ माइक पर भी काफी अच्छे हैं। सीएम पंक और समोआ जो पहले भी एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं। आपको बता दें करीब एक दशक पहले रिंग ऑफ़ ऑनर में ये दोनों सुपरस्टार्स ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप फ्यूड का हिस्सा थे।

अब जबकि ये दोनों सुपरस्टार्स अतीत में काफी शानदार मैच दे चुके हैं और वापसी के बाद अगर पंक, समोआ जो के साथ फ्यूड में आते हैं तो निश्चय ही फैंस को काफी मजा आने वाला है।

#4 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

रिंग ऑफ़ ऑनर के दिनों में केविन ओवेंस को केविन स्टील के नाम से जाना जाता था। उन दिनों बैकस्टेज सीएम पंक और केविन ओवेंस के बीच झड़प हो गई थी। उनकी झड़प इस बात को लेकर हुई थी कि केविन ओवेंस बिना टी-शर्ट के रेसलिंग करने को लेकर आरामदायक महसूस नहीं करते थे और इसी बात को लेकर पंक ने ओवेंस का मजाक उड़ाया था।

अगर पंक वापसी करते हैं तो WWE उस पुरानी घटना का इस्तेमाल कर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं और निश्चय ही फैंस को इसमें काफी मजा आने वाला है।

PREVIOUS 2 / 4 NEXT
Published 11 Dec 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now