6 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble के बाद Raw में वापसी या डेब्यू कर सकते हैं

Enter caption

WWE यूनिवर्स के लिए रॉयल रंबल बेहद ही शानदार रहा। फैंस की उम्मीदों के मुताबिक, सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने रंबल मैच में शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही दोनों ही सुपरस्टार्स का रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप मैच लड़ना तय हो गया है, अब सिर्फ इतना देखना बाकी है कि ये रैसलमेनिया में किस सुपरस्टार के खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे।

रॉयल रंबल खत्म होने के बाद सभी की नजरें रॉ पर टिक गई हैं। पूरे रॉयल रंबल में जैफ जैरेट को छोड़कर किसी भी दिग्गज की वापसी देखने को नहीं मिली। अब फैंस रॉ की तरफ उम्मीद लगाए होंगे कि उन्हें किसी सुपरस्टार का डेब्यू या वापसी देखने को मिले, जिसे रॉ की स्टोरीलाइन दिलचस्प हो और रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत शानदार हो।

आइए नजर डालते हैं उन रैसलरों पर, जो रॉयल रंबल के बाद होने वाली रॉ में वापसी या फिर डेब्यू कर सकते हैं:

#बैकी लिंच

Enter caption

'द मैन' बैकी लिंच ने विमेंस रॉयल रंबल जीत लिया है और वो अब रैसलमेनिया में रॉ या स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगी। सर्वाइवर सीरीज़ से पहले से जारी स्टोरीलाइन के हिसाब से सभी को लग रहा है कि वो रोंडा राउज़ी के खिलाफ रैसलमेनिया मैच लड़ेंगी।

इस हिसाब से बैकी लिंच रॉयल रंबल के बाद रॉ में नजर आ सकती हैं। 2016 में हुए ड्राफ्ट के बाद से ही बैकी स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। अब रॉ में आकर वो रोंडा राउज़ी के खिलाफ दुश्मनी शुरु कर सकती हैं।

Get WWE News in Hindi Here

#मैट हार्डी और ब्रे वायट

Enter caption

रैसलमेनिया 34 से पहले ब्रे वायट और मैट हार्डी दुश्मनी में थे। इसी रैसलमेनिया में ब्रे वायट ने मैट को आंद्रे द जाइंट मेमोरियल जितवाने में मदद की। उसके बाद मैट हार्डी और ब्रे वायट ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती।

दोनों ही सुपरस्टार लंबे समय से टीवी पर नजर नहीं आए हैं। अब समय आ गया है कि ये जोड़ी रॉ में वापिस आकर टैग टीम डिवीजन को अच्छा बनाने का काम करे। इस समय रॉ टैग टीम डिवीजन की हालत बहुत ही ज्यादा खराब है।

#केविन ओवंस और सैमी जेन

Enter caption

काफी सारे फैंस उम्मीद लगाकर बैठे थे कि केविन ओवंस और सैमी जेन दोनों वापसी करते हुए रॉयल रंबल में नजर आएंगे। केविन ओवंस घुटने और सैमी जेन दोनों कंधों की चोट से जूझ रहे हैं। हालांकि अभी पुख्ता तौर पर किसी के पास भी जानकारी नहीं है कि ये दोनों ठीक हो गए हैं या नहीं।

अगर केविन और जेन की जोड़ी ठीक हो चुकी है तो इन्हें रॉयल रंबल के बाद रॉ में लाना कंपनी के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा।

EC3

Enter caption

EC3 को रैसलिंग फैंस अच्छी तरह से जानते हैं। वो TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं। कंपनी छोड़ने के बाद वो WWE में आए और NXT में समय बिताया। अब WWE पिछले कई हफ्तों से रॉ और स्मैकडाउन में वीडियो प्रोमो चला रही है, जिसमें EC3 को लेकर वीडियो पैकेज चलाया जा रहा है।

रॉ में आना EC3 के लिए बेहद अच्छा हो सकता है। शो में आकर वो बॉबी लैश्ले के विरुद्ध इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की फ्यूड में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने बड़े मंच पर परफॉर्म करने का अच्छा-खासा अनुभव है।