Create
Notifications

6 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो अगले 3 साल या उससे कम समय में रिटायर हो सकते हैं

जॉन सीना और रोमन रेंस
जॉन सीना और रोमन रेंस
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में लगभग हर साल कोई ना कोई नया सुपरस्टार उभर कर सामने आता है। साल 2021 की ही बात कर लें तो रिडल (Riddle), डेमियन प्रीस्ट (Damien Priest) और बिग ई (Big e) बड़े सिंगल्स सुपरस्टार बनने की दिशा में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

इनके अलावा कंपनी में ऐसे भी कई रेसलर्स हैं जो अपने करियर के आखिरी दौर से गुजर रहे हैं। इनमें से कुछ कई बार चैंपियंस रहे हैं और कई अन्य बड़ी उपलब्धियों को अपने नाम कर चुके हैं। ये प्रकृति का कड़ा नियम है कि जिस चीज की शुरुआत हुई है उसका अंत भी निश्चित है।

ये बात किसी प्रो रेसलर के करियर पर भी लागू होती है, जिन्हें एक ना एक दिन रिटायर होना ही पड़ता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 6 WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखेंगे जो अगले 3 साल या उससे पहले रिटायरमेंट ले सकते हैं।

एजे स्टाइल्स का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स की उम्र अभी 44 साल है और अपने करियर के आखिरी कुछ सालों से गुजर रहे हैं। स्टाइल्स पिछले 2 दशकों से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं और WWE में काम करते हुए उन्हें 5 साल से ऊपर का समय हो चुका है। वो पहले ही ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर चुके हैं और भविष्य में उनका हॉल ऑफ फेम में शामिल होना भी तय नजर आता है।

साल 2019 में उन्होंने स्वीकार किया था कि उन्हें AEW से ऑफर आया था, लेकिन उस समय उन्हें WWE अच्छा ऑफर दे रही थी इसलिए उन्होंने विंस मैकमैहन के प्रोमोशन के साथ नई डील साइन की। Chasing Glory पॉडकास्ट पर द फिनोमिनल ने कहा था कि ये उनका WWE के साथ आखिरी कॉन्ट्रैक्ट होगा।

वो इस समय सबसे ज्यादा उम्र वाले WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं और कॉन्ट्रैक्ट के लिए उनका इस तरह का बयान स्पष्ट संकेत दे रहा है कि वो अगले 3 साल या उसs कम समय में रिटायर होने का फैसला ले सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 6 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now