Create
Notifications

6 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो द ग्रेट खली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

ग्रेट खली, रोमन रेंस और नटालिया
ग्रेट खली, रोमन रेंस और नटालिया
Subham Pal

द ग्रेट खली (The Great Khali) ने WWE में भारत का काफी नाम रोशन किया था और यही नहीं, वह कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो द अंडरटेकर जैसे सुपरस्टार पर अपना दबदबा स्थापित करने में कामयाब रहे थे। वर्तमान समय में खली WWE से रिटायर हो चुके हैं और उन्हें हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेम में भी जगह मिली थी।

द ग्रेट खली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर ही अपने जिंदगी से जुड़े तस्वीर और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर ग्रेट खली के फॉलोअर्स में कई दिग्गज सुपरस्टार्स शामिल हैं और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 6 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं।

6- द ग्रेट खली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं WWE विमेंस स्टार नटालिया

ग्रेट खली & नटालिया
ग्रेट खली & नटालिया

WWE विमेंस स्टार नटालिया, खली की काफी अच्छी दोस्त हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स WWE में साथ मिलकर भी काम कर चुके हैं। यही नहीं, नटालिया, खली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं और अकसर ही खली द्वारा पोस्ट किये गए पिक्चर्स और वीडियोज को लाईक करती रहती हैं।

नटालिया वर्तमान समय में भी WWE प्रोग्रामिंग का अहम हिस्सा हैं और इस हफ्ते WWE SmackDown में वह टमिना के साथ मिलकर नाया जैक्स & शायना बैजलर को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी हैं।

5- WWE के दिग्गज स्टार रे मिस्टीरियो

ग्रेट खली और रे मिस्टीरियो
ग्रेट खली और रे मिस्टीरियो

ग्रेट खली WWE में रे मिस्टीरियो के दोस्त और दुश्मन दोनों भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें, WWE में खली के डेब्यू साल में रे मिस्टीरियो के खिलाफ उनका मैच काफी लोकप्रिय हुआ था और इस मैच में खली ने मिस्टीरियो का हाल काफी बुरा कर दिया था।

हालांकि, असल जिंदगी में मिस्टीरियो, खली के अच्छे दोस्त हैं और इन दोनों की असल जिंदगी की साथ की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। इसके अलावा मिस्टीरियो इंस्टाग्राम पर खली को फॉलो भी किये हुए हैं।

4- WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और यह बात काफी कम लोग जानते हैं कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर द ग्रेट खली को भी फॉलो कर रखा हैं। यही नहीं, बॉबी लैश्ले उन सुपरस्टार्स में शामिल थे जिन्होंने ग्रेट खली को हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर बधाई दी थी।

आपको बता दें, WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला कभी नहीं हुआ, हालांकि, 3-ऑन-2 हैंडीकैप मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का सामना हो चुका है। आपको बता दें, इस मैच में खली, उमागा & शेन मैकमैहन, बॉबी लैश्ले & जॉन सीना की जोड़ी को हराने में कामयाब रहे थे।

3- WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन एक और बड़े WWE सुपरस्टार हैं जो इंस्टाग्राम पर द ग्रेट खली को फॉलो करते हैं। आपको बता दें, WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मैच देखने को मिल चुका है जिसमें रैंडी ऑर्टन ने द ग्रेट खली को मात दी थी।

अगर हाल ही के समय की बात की जाए तो द ग्रेट खली ने Battleground 2017 में रैंडी ऑर्टन और जिंदर महल के बीच हुए पंजाबी प्रिजन मैच के दौरान वापसी करते हुए ऑर्टन को मैच जीतने से रोक दिया था। अगर खली ने इस मैच में दखल न दिया होता तो ऑर्टन आसानी से यह मैच जीत जाते।

2- WWE सुपरस्टार जिंदर महल

जिंदर महल और ग्रेट खली
जिंदर महल और ग्रेट खली

भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल और ग्रेट खली के बीच WWE में काफी लंबा इतिहास रहा है और आपको बता दें, अपने करियर के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के दोस्त और दुश्मन की भूमिका में दिखाई दे चुके हैं। वहीं, असल जिंदगी में ये दोनों अच्छे दोस्त हैं और जिंदर ने खली को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर रखा है।

जिंदर महल की हाल ही में लंबे समय बाद WWE में वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद उन्होंने वीर और शैंकी के साथ मिलकर एक नया फैक्शन तैयार किया है। आपको बता दें, शैंकी, द ग्रेट खली के रेसलिंग एकैडमी से ही ट्रेनिंग करके WWE का हिस्सा बने हैं।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस वक्त शायद कंपनी के सबसे बड़े स्टार हैं और आपको बता दें, ट्राइबल चीफ, खली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। यही नहीं, खली ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमन रेंस के साथ तस्वीर पोस्ट करके उन्हें WrestleMania 37 में मिले जीत के लिए बधाई भी दी थी।

आपको बता दें, रोमन रेंस WrestleMania BackLash पीपीवी में सिजेरो के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि रोमन, सिजेरो को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहते हैं या फिर इस बार कोई उलटफेर देखने को मिलने वाला है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...