Create
Notifications

7 पूर्व दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो AEW All Out में फाइट करेंगे

AEW All Out में फाइट करेंगे पूर्व WWE सुपरस्टार्स
AEW All Out में फाइट करेंगे पूर्व WWE सुपरस्टार्स
Neeraj sharma
ANALYST

AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) इस समय ऑल आउट (All Out) पीपीवी की तैयारियों में जुटा है। पीपीवी के आयोजन में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और इसके कार्ड में अभी तक 10 मैचों को जगह मिली है, जिनमें सीएम पंक (CM Punk), कैनी ओमेगा (Kenny Omega) और क्रिस जैरिको (Chris Jericho) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स फाइट करते हुए नजर आएंगे।

कार्ड में शामिल 4 मैचों में कोई ना कोई टाइटल दांव पर लगा होगा, वहीं WWE दिग्गज जैरिको का AEW करियर दांव पर लगा होगा क्योंकि MJF के खिलाफ उनके मैच में शर्त रखी गई है कि अगर हार मिली तो उन्हें इन रिंग करियर से रिटायर होना पड़ेगा।

हम सभी जानते हैं कि AEW अभी तक कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स को साइन कर चुका है। All Out में भी WWE के कई पूर्व सुपरस्टार्स परफॉर्म करने में रिंग में उतरेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जो AEW All Out में फाइट करने वाले हैं।

AEW All Out में जॉन मोक्सली का मैच

जॉन मोक्सली (डीन एंब्रोज) साल 2019 के अप्रैल महीने तक एक WWE सुपरस्टार हुआ करते थे और कुछ ही हफ्तों बाद उनके AEW को जॉइन करने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। नए प्रोमोशन में वो वर्ल्ड चैंपियन भी बन चुके हैं, लेकिन फिलहाल चैंपियनशिप फ्यूड से दूर हैं।

AEW All Out में मोक्सली का सामना लैजेंड प्रो रेसलर सातोशी कोजिमा से होगा। कोजिमा पिछले करीब 3 दशकों से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और अभी तक NJPW, AJPW, Impact Wrestling में काम कर चुके हैं और अब अपना AEW डेब्यू करने वाले हैं।

AEW Dynamite के पिछले हफ्ते के एपिसोड में मोक्सली ने जापानी प्रो रेसलिंग लैजेंड को चैलेंज किया था, जिसे कोजिमा ने एक ट्वीट के जरिए स्वीकार किया था। मोक्सली AEW के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनका कोजिमा के साथ मुकाबला आइकॉनिक साबित हो सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now