Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 चीज़ें जो WWE ने Raw के जरिये इशारों-इशारों में बताई 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 07 Jan 2020, 14:35 IST
07 Jan 2020, 14:35 IST

WWE Photo

WWE ने इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ की शुरुआत शानदार तरीके से की। शो में ज्यादातर चीज़ें काफी अच्छी थी और इस वजह से फैंस को काफी मज़ा आया। रॉयल रंबल से पहले WWE अपनी पूरी कोशिश कर रही है जिससे मौजूदा स्टोरीलाइंस को खास बनाया जा सके। पिछले साल कई वजहों से ऐसा नहीं हो पाया था।

ये भी पढ़ें: 7 फुट 2 इंच के पूर्व दिग्गज चैंपियन ने लगभग दो साल बाद Raw में की वापसी, 'नई शील्ड' पर पड़े भारी

कई रेसलर्स ने शो में घोषणा करते हुए बताया कि वो मेंस रॉयल रंबल मैच में एंट्री लेने वाले हैं। इसके अलावा शो में एक लैजेंड ने वापसी भी की। फैंस अगले हफ्ते की रॉ के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते हैं। आइये जानते है WWE ने इस हफ्ते के शो के जरिये फैंस को क्या बताया।

#7 बॉबी लैश्ले और लाना का रोमांस ज्यादा समय नहीं चलने वाला है


The wedding finally happened

जब रॉ में लाना, बॉबी लैश्ले के साथ आई थीं वो ज्यादा खुश नज़र नहीं आ रही थीं। शो में इन दोनों रेसलर्स की शादी हुई वो भी बिना किसी सेलिब्रेशन के और इन दोनों को पति-पत्नी घोषित कर दिया गया।

इस बार दोनों रेसलर्स की शादी में किसी भी तरह का ड्रामा नहीं हुआ था। लेकिन लाना ने पिछले हफ्ते जो भी हुआ, वो फैंस को एक बार फिर से याद जरूर दिलाया। इसके बाद रुसेव भी स्क्रीन पर नज़र आए और लैश्ले ने उन्हें चुप हो जाने के लिए कहा लेकिन रुसेव ने लाना के प्रोमो में रुकावट डाली और इससे उनके मुँह का एक्सप्रेशन पूरी तरह से बदल गया।

इस सैगमेंट से WWE ने ये इशारा किया है कि दोनों रेसलर्स के बीच का रोमांस ज्यादा देर नहीं चलने वाला है। 2 महीने के बिल्ड-अप के बाद अगले हफ्ते रॉ में रुसेव और लैश्ले का आमना-सामना होने वाला है। ये देखना मज़ेदार होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होने वाला है।

1 / 7 NEXT
Modified 07 Jan 2020, 14:35 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...