COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania के दौरान हुई 7 हार जो काफी निराश करने वाली थी

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
14.11K   //    09 Feb 2019, 17:06 IST

Image result for undertaker wrestlemania gear

अगर आप एक रैसलर हैं या रैसलिंग को पसंद करते हैं तो आप जानते होंगे कि रैसलमेनिया एक ऐसा शो है जिसमें प्रदर्शन करना हर रैसलर का सपना होता है। एक तरफ जहाँ कुछ इस शो में प्रदर्शन कर पाते हैं, तो वहीँ कुछ ऐसा करने से चूक जाते हैं जिसकी वजह से हमें कई बार कुछ अच्छे मैच देखने को नहीं मिले।

इस तरह के मैच को अगर हटा दिया जाए तो इस शो के दौरान कुछ ऐसे रैसलर्स को हार मिली है जिसके बारे में सोचा नहीं जा सकता था जिसमें अंडरटेकर और जॉन सीना को मिली हार भी शामिल है। हर रैसलर इस शोज़ ऑफ़ शोज़ में अपना प्रदर्शन ज़बरदस्त रखना चाहता है, लेकिन बेहद कम ही ऐसा कर पाने में सफल होते हैं। इस आर्टिकल में हम उन 7 हारों के बारे में बात करने वाले हैं जो काफी हैरान करने वाली थी:

#1 बुकर टी बनाम ट्रिपल एच (रैसलमेनिया 19)

Image result for booker t vs triple h wrestlemania 19

रैसलमेनिया 19 के दौरान ट्रिपल एच और बुकर टी के बीच एक मैच हो रहा था, जिसमें ट्रिपल एच ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मैच के दौरान उनका प्रदर्शन काफी ज़बरदस्त था, लेकिन एक समय पर ऐसा लग रहा था कि वो अपना मैच हार जाएंगे। उसकी वजह थी बुकर टी का प्रदर्शन जिसके बाद ऐसे कयास लगने लगे थे कि ट्रिपल एच इस शो से चैंपियन के तौर पर नहीं जाने वाले हैं लेकिन उसके उल्ट जब बुकर टी ने हर्लोम हैंगओवर का इस्तेमाल किया तो उनके पैर में चोट आ गई। जिसकी वजह से जब वो दूसरी बार सिज़र्स किक इस्तेमाल करने लगे, उसी समय उनके पैर ने जवाब दे दिया जिसका फायदा उठाकर ट्रिपल एच ने उन्हें एक पेडग्री दे दी और मैच जीत लिया।

हालांकि इस घटना को 15 साल हो गए हैं लेकिन हारने की टीस तो आज भी बरकरार है।

Get WWE News in Hindi here

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...