Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 सुपरस्टार्स जिन्होंने बैकस्टेज विंस मैकमैहन की नाराजगी का सामना किया

  • विंस मैकमैहन ने कुछ को तो सस्पेंड कर दिया था।
Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:01 IST

Enter caption

WWE के इतने सालों में विंस मैकमैहन अपने हर सुपरस्टार को स्क्रिप्ट के अनुसार ही प्रोमो देने के लिए कहते है। इसके अलावा विंस प्रोमो के दौरान सुपरस्टार्स को अपने आप को व्यक्त करने की काफी कम स्वतंत्रता देते हैं। हालिया समय में विंस मैकमैहन अपने इस नियम को लेकर और भी ज्यादा अनुशासित हो गए है।

WWE के इतने सालों कि इतिहास में कई सुपरस्टार्स अपनी स्क्रिप्ट के अनुसार नहीं चले हैं और ज्यादातर बार विंस मैकमैहन इस बात से नाखुश ही दिखाई दिए है।

आइए जानते हैं उन रैसलर्स के बारे में जिन्हें विंस मैकमैहन ने स्क्रिप्ट के अनुसार ना चलने के कारण बैकस्टेज बहुत खरी खोटी सुनाई।

# टाइटस ओ'नील

Enter caption

टाइटस ओ'नील के साथ ये घटना 2016 में डेनियल ब्रायन के रिटायरमेंट के बाद हुई थी। ब्रायन जब रिंग छोड़कर बैकस्टेज जा रहे थे तब सभी सुपरस्टार्स रैंप पर उनका अभिवादन करने खड़े थे और इन सुपरस्टार्स में एक टाइटस ओ'नील भी थे। डेनियल ब्रायन के पीछे विंस मैकमैहन भी चल रहे थे लेकिन विंस मैकमैहन जब टाइटस ओ'नील के सामने से निकले तब टाइटस ने उन्हें अपनी तरफ खींच लिया। विंस ने तुरंत प्रतिक्रिया दिखाते हुए खुद को छुड़ा लिया और टाइटस की इस हरकत की वजह से उन्हें सस्पेंड कर दिया।

टाइटस ने इस बारे में कहा कि मैंने सिर्फ 'लेडीज फर्स्ट' कहावत कि वजह से विंस को पीछे खींचा था क्योंकि वो लेडी के आगे चल रहे थे हालांकि मुझे पता था कि मैंने जो भी किया है सहीं किया है।"

# द रिवाइवल

Enter caption

द रिवाइवल के साथ विंस मैकमैहन के रिश्ते शायद कभी अच्छे नहीं रहे। इसका हालिया उदाहरण तो हम सभी ने देखा है लेकिन इसके पहले भी रॉ की 25 वीं सालगिरह के मौके पर द रिवाइवल के दोनों सदस्यों ने प्रोफेशनल रैसलर शब्द का इस्तेमाल काफी बार किया था। विंस मैकमैहन इस बात से काफी नाराज़ हुए और उन्होंने द रिवाइवल को अपनी नाराज़गी से अवगत करा दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 13 May 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...