Create

WWE में काम करने वाले 8 Superstars जो असली जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त हैं

wwe real life friends
WWE में इस समय काम कर रहे रियल लाइफ फ्रेंड्स
Neeraj sharma

WWE: WWE में दुनिया के कई बेस्ट प्रो रेसलर्स काम करते आए हैं और समय के साथ यहां नए सुपरस्टार्स आते रहे हैं। ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो एक-दूसरे के साथ काम करते हुए बहुत अच्छे दोस्त बने और उनकी दोस्ती आज भी यूं ही चली आ रही है। ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) जैसी दोस्ती कुछ ही व्यक्तियों को नसीब हो पाती है।

मौजूदा रोस्टर में ऐसे कई नामी रेसलर्स शामिल हैं, जो स्क्रीन पर चाहे आग-अलग किरदार निभाते हुए नजर आते हों, लेकिन असल में बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE में काम कर रहे उन सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनके बीच रियल लाइफ में बहुत अच्छी दोस्ती है।

#)WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और शेल्टन बैंजामिन

Before Brock Lesnar is done with his WWE run can we get a short run teaming with Shelton Benjamin because that would be entertaining and something different for Brock Lesnar. https://t.co/m8KMCk5Rqf

आप शायद इस बात से अंजान हों कि ब्रॉक लैसनर और शेल्टन बैंजामिन ने एक ही समय पर प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था। दोनों कॉलेज के दिनों से अच्छे दोस्त रहे हैं और अपने करियर के शुरुआती दिनों में वो एक-दूसरे के रूममेट हुआ करते थे।

कुछ साल पहले बैंजामिन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि मिनेसोटा में हो रहे एक एमेच्योर रेसलिंग टूर्नामेंट के कारण उनकी दोस्ती हुई थी। आगे चलकर वो कई घंटों तक एक-दूसरे के साथ अभ्यास करते थे। वहीं ये भी एक बड़ा सच है कि लैसनर ने WWE से मिले ऑफर को स्वीकार करने से पहले ये शर्त रखी थी कि जब तक शेल्टन बैंजामिन को साइन नहीं किया जाएगा, वो भी कॉन्ट्रैक्ट को स्वीकार नहीं करेंगे।

#)ड्रू मैकइंटायर और शेमस

Why @WWESheamus WHY?!The Celtic Warrior has just Brogue Kicked his best friend @DMcIntyreWWE on #WWERaw! https://t.co/YoDWX6oyuN

ड्रू मैकइंटायर WWE में कई बार मैच लड़ते हुए एक-दूसरे की पीट-पीटकर बुरी हालत कर चुके हैं, मगर ये बात आपको चौंका सकती है कि यूके से आने वाले दोनों स्टार्स की दोस्ती बहुत समय से चली आ रही है। मैकइंटायर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी दोस्ती यूके प्रो रेसलिंग सर्किट में काम करने के दौरान हुई थी।

मैकइंटायर कहते हैं कि द केल्टिक वॉरियर अच्छे और बुरे समय में हमेशा उनका साथ देते आए हैं। उन्होंने इसके अलावा इस बात पर भी दुख जताया कि उन्हें कभी WWE में किसी टॉप स्टोरीलाइन में शेमस के साथ काम करने का मौका क्यों नहीं दिया गया। ये मैकइंटायर और शेमस की दोस्ती का ही नतीजा है कि हर बार उनके मैचों में हर बार शानदार इन-रिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

#)फिन बैलर, रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट

Damian Priest and Finn Balor are real men who would give Rhea Ripley anything she wants!👹😈⚖️ #WWERaw https://t.co/BsO4Z8YFMG

फिन बैलर, रिया रिप्ली इस समय मेन रोस्टर में द जजमेंट डे नाम के फैक्शन के मेंबर्स हैं। इस हील टीम ने पिछले कुछ महीनों से अन्य बेबीफेस सुपरस्टार्स की नाक में दम किया हुआ है और इस समय उन्होंने ऐज के सामने मुश्किलें खड़ी की हुई हैं।

वो मौजूदा समय में टीम मेंबर्स हैं, लेकिन ऑन-स्क्रीन कभी उनकी रियल-लाइफ दोस्ती से जुड़ा कोई सैगमेंट देखने को नहीं मिला है। इसलिए ये बात आपको चौंका सकती है कि वो NXT के दिनों से अच्छे दोस्त बने रहे हैं। ये तीनों सुपरस्टार्स जब भी सफर करते हैं तब उन्हें एकसाथ रहना पसंद है।

#)केविन ओवेंस और सैमी जेन

Kevin Owens wearing Sami Zayn’s hoodie. Nice to see him missing his best friend 😢 https://t.co/gKtEAskQYU

केविन ओवेंस और सैमी जेन रेसलिंग के प्रति इतने प्रतिबद्ध हैं कि वो अपनी रियल लाइफ फ्रेंडशिप को किनारे रखते हुए धमाकेदार मैच लड़ते आए हैं। वो WWE में आने से पहले भी अच्छे दोस्त हुआ करते थे और यहां आने के बाद वो ना केवल पार्टनर्स के तौर पर मैच लड़ चुके हैं बल्कि एक-दूसरे की बुरी हालत भी कर चुके हैं।

कुछ समय पूर्व ओवेंस ने एक इंटरव्यू के दौरान सैमी को एक दोस्त से ज्यादा भाई का दर्जा दिया था। वो अपने-अपने करियर के शुरुआती समय से साथ रहे हैं, दोनों कनाडा से आते हैं और उनकी इन-रिंग केमिस्ट्री के दुनिया में लाखों दीवाने मौजूद हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...