Create

WWE में काम करने वाले 8 Superstars जो असली जिंदगी में एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते

wwe superstars dislike each other
WWE के मौजूदा सुपरस्टार्स एक-दूसरे को पसंद नहीं करते
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE: WWE की स्टोरीलाइंस को स्क्रिप्ट के आधार पर अधिक दिलचस्प बनाने की कोशिश की जाती है और किसी फिल्म की तरह यहां भी स्टोरीलाइन में एक रेसलर या टीम हीरो की भूमिका निभा रही होता है, वहीं दूसरा रेसलर विलन का किरदार निभा रहा होता है। ऐसा जरूरी नहीं कि रिंग में एक-दूसरे की पीट-पीटकर बुरी हालत करने वाले रेसलर्स असली में भी दुश्मन हों।

कई मौकों पर रियल लाइफ में एक-दूसरे को नापसंद करने वाले सुपरस्टार्स को ऑन-स्क्रीन फ्रेंड्स के रूप में दिखाया जाता रहा है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE में काम करने वाले उन 8 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो असली जिंदगी में एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते।

#)WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और मैट रिडल

मैट रिडल की पत्नी रहीं लिसा ने उड़ाया था विमेंस रेसलर्स का मजाक
मैट रिडल की पत्नी रहीं लिसा ने उड़ाया था विमेंस रेसलर्स का मजाक

WWE Clash at the Castle 2022 में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल का मैच बहुत धमाकेदार साबित हुआ था। मगर आपको याद दिला दें कि स्टोरीलाइन के बिल्ड-अप के दौरान रॉलिंस ने चीज़ों को पर्सनल लेवल पर ले जाते हुए एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सैगमेंट के दौरान रिडल के तलाक का जिक्र किया था।

मगर ये बात आपको चौंका सकती है कि उनकी पर्सनल फ्यूड इससे काफी समय पहले से चली आ रही है। असल में साल 2019 में रिडल की पत्नी रहीं लिसा ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर करते हुए फीमेल WWE सुपरस्टार्स का मजाक बनाया था। दूसरी ओर एक इंटरव्यू में रॉलिंस ने स्पष्ट रूप से कहा था कि वो द ऑरिजिनल ब्रो के साथ काम करने के बिल्कुल भी इच्छुक नहीं थे, लेकिन एक प्रोफेशनल रेसलर होने के नाते उन्हें ऐसा करना पड़ा।

#)बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर

So according to TalkSport:Charlotte Flair & Becky Lynch weren't pleased with doing the title exchange segment on WWE Smackdown. They then got into a heated altercation backstage. Charlotte walked out without talking to Vince McMahon to support Andrade in AEW. This upset him. https://t.co/sQ9Eu8nNEf

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर मौजूदा समय में WWE की टॉप फीमेल सुपरस्टार्स हैं और दोनों मल्टी-टाइम विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं। द मैन और द क्वीन के मैच बहुत यादगार साबित हुए हैं और उनकी इन-रिंग केमिस्ट्री बहुत अच्छी प्रतीत होती है, लेकिन असल जिंदगी में उनके संबंध बिल्कुल अच्छे नहीं हैं।

आपको याद दिला दें कि 2021 ड्राफ्ट के बाद बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को अपने टाइटल्स की अदला-बदली करनी थी, लेकिन उस सैगमेंट में द क्वीन ने बैकी के हाथ में टाइटल देने के बजाय उसे नीचे गिरा दिया था। कुछ समय बाद आई एक रिपोर्ट में कहा गया कि इस सैगमेंट को लेकर बैकस्टेज दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी बहस हुई थी।

#)एजे स्टाइल्स और पॉल हेमन

@TheLouisDangoor Last person Paul was linked w/ as a buddy was AJ Styles. AJ won’t work w/ Heyman b/c of personal issues, but Heyman is gone for now… if this match ultimately leads to Roman v. AJ, I’d REALLY like it.

एजे स्टाइल्स और पॉल हेमन के संबंधों के खराब होने की खबर किसी से छुपी नहीं है और उन दोनों को एक-दूसरे का साथ बिल्कुल पसंद नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि उनकी रियल लाइफ दुश्मनी की शुरुआत तब हुई थी जब 2019-2020 के समय में Raw का क्रिएटिव कंट्रोल हेमन के पास था।

कुछ रिपोर्ट्स का मानना था कि जब 2020 में WWE ने एजे स्टाइल्स के रियल लाइफ फ्रेंड्स ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को रिलीज़ किया तब द फिनोमिनल ने इसके लिए हेमन को जिम्मेदार ठहराया था। वहीं ये भी गौर करने वाली बात रही है कि उस घटना के बाद स्टाइल्स को उस ब्रांड से दूर रखा गया है, जिसमें पॉल हेमन काम करते हुए नजर आते हैं।

#)रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन

- As noted earlier, Roman Reigns appeared to be banged up in a botch spot during his match against Randy Orton at... fb.me/6y4q7FRvN

रैंडी ऑर्टन पिछले 2 दशकों से भी ज्यादा समय से WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं, वहीं रोमन रेंस का द शील्ड से लेकर कंपनी का फेस बनने तक का सफर बहुत शानदार रहा है। उन दोनों के संबंधों में खटास उस समय पड़ी, जब रोमन रेंस द शील्ड के मेंबर हुआ करते थे।

रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एक बार उनके मैच में दोनों से गलती हो गई थी, जिसके कारण बैकस्टेज उनको एक-दूसरे पर चिल्लाते देखा गया। वहीं ट्राइबल चीफ ने ये भी दावा किया था कि द वाइपर ने उनके पुश को ड्रॉप करवाने की हर संभव कोशिश की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...