COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

8 चौंकाने वाली चीजें जो WrestleMania 35 में सबको हैरान कर सकती हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16.99K   //    05 Apr 2019, 09:21 IST

dean ambrose

रैसलमेनिया 35 कुछ ही दिन की दूर रह गया है लेकिन इस हफ्ते की रॉ को देख ऐसा लगा ही नहीं कि साल के सबसे बड़े शो की तैयारियाँ की जा रही हैं। रॉ की हालत को देखते हुए फैंस की नजरें पूरी तरह स्मैकडाउन पर ही टिकी रही हैं।

ऐसा कहना भी गलत नहीं कि पिछले कुछ सप्ताह में स्मैकडाउन, रॉ से कहीं अधिक बेहतर साबित हुई है। ब्लू ब्रांड की क्रिएटिव टीम ने रेड ब्रांड से कहीं बेहतर काम कर दिखाया है।

कोफ़ी किंग्सटन बनाम डेनियल ब्रायन फ्यूड से लेकर एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन फ्यूड तक, सभी सुपरस्टार्स ने भी अपना काम अच्छे तरीके से निभाया है। रॉ में भी कई बेहतरीन स्टोरीलाइन्स ने जन्म लिया है, परन्तु क्रिएटिव टीम की नाकामी की वजह से क्राउड, रेड ब्रांड सुपर स्टार्स को अधिक तवज्जो नहीं दे रहा है।

खैर! इन सभी नाकामियों को दरकिनार करते हुए इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसी कुछ चीजों पर, जो रैसलमेनिया 35 में हो सकती हैं। ऐसी कुछ चीजें जो सभी को चौंका सकती हैं।

#1 रोमन रेंस रोकेंगे ड्रू मैकइंटायर का विजयरथ

roman reigns

यह एक ऐसी स्टोरीलाइन है जहाँ दो सुपरस्टार्स के बीच WWE का मुख्य सुपरस्टार बनने की होड़ लगी हुई है। इसके लिए कुछ खास तैयारियां भी नहीं की गईं, इसके बावजूद इस फ्यूड को क्राउड से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इसका श्रेय इन दो बेहतरीन रैसलर्स को जाता है।

ड्रू मैकइंटायर को काफी समय बाद टॉप पर आने का मौका मिला है और वो पहले ही 'द शील्ड' सदस्यों को रिंग में धूल चटा चुके हैं। लेकिन अब उनके सामने रोमन रेंस हैं।

रैसलमेनिया में जो भी 'द बिग डॉग' के सामने आता है, अधिकतर मौकों पर उसे हार मिली है। इसलिए यहाँ रोमन रेंस,ड्रू मैकइंटायर को मिल रहे पुश में जैसे कबाब में हड्डी का काम कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...