8 WWE Superstars जिन्होंने रियल लाइफ में एक ही फीमेल रेसलर को डेट किया 

..
कई पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स ने एक जैसी फीमेल रेसलर को डेट किया है
कई पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स ने एक जैसी फीमेल रेसलर को डेट किया है

WWE ऑन एंड ऑफ स्क्रीन में रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं। कुछ कपल के रिश्ते बहुत ही लंबे चलते जाते हैं और कुछ के ज्यादा समय तक टिक नहीं पाते।

WWE में ऐसे बहुत से सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने करियर के दौरान अपने संबंधों को सार्वजनिक रखा लेकिन बाद में वे अलग हो गए। इसका मतलब यह है कि कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने एक ही महिला रेसलर को डेट किया।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने एक ही फीमेल रेसलर को डेट किया

#1 और 2 - बिग कैस और कोरी ग्रेव्स ने कार्मेला को डेट किया

WWE में लगभग एक दशक से अपनी पहचान बना चुकी कार्मेला सेकंड जनरेशन सुपरस्टार हैं।कार्मेला ने WWE में अपने करियर की शुरुआत बिग कैस और एंजो अमोरे के मैनेजर के रूप में की। दोनों के एक साथ होने की बात सार्वजनिक थी और Total Divas सीरीज में आने के बाद इस बात की पुष्टि हो गई। थोड़े समय बाद यह कपल अलग हो गया। बाद में कार्मेला कोरी ग्रेव्स के साथ रिलेशन में आ गईं। दोनों ने कार्मेला के बर्थडे पर अपनी इंगेजमेंट की घोषणा की। WrestleMania 38 के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने शादी भी कर ली है।

#2 - ऑस्टिन एरीज और एलिस्टर ब्लैक ने जेलिना वेगा को डेट किया

पहला क्वीन क्राउन टूर्नामेंट जीतने के बाद जेलिना वेगा को क्वीन जेलिना के नाम से जाना जाता है।WWE में जेलिना एक अच्छे मैनेजर के रूप में जानी जाती थीं। एंड्राडे के मैनेजर के रूप में जेलिना ने अपने असल जिंदगी के पति के साथ तक दुश्मनी की। 2018 में शादी से पहले एलिस्टर ब्लैक और जेलिना वेगा ने अपने रिलेशन को बहुत ही प्राइवेट रखा। एलिस्टर ब्लैक से पहले जेलिना वेगा पूर्व WWE सुपरस्टार ऑस्टिन एरीज के साथ रिलेशन में थीं। दोनों पहली बार 2015 में मिले लेकिन 2017 आते-आते यह रिश्ता खत्म हो गया।

#3 - कोडी रोड्स और रिक ओर्टिज ने लायला को डेट किया

कोडी रोड्स और लायला ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया
कोडी रोड्स और लायला ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया

लायला WWE में आने से पहले एक डांसर थी। 2006 में WWE के Divas सर्च कंपटीशन को जीतकर WWE में उनकी एंट्री हुई। 2015 में रेसलिंग से रिटायर होने के पहले लायला ने अपने कमाल के प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। अपने करियर के शुरुआती दिनों में लायला ने कोडी रोड्स के साथ काम किया और 2009 में दोनों के एक साथ होने की खबर की पुष्टि की। लायला और कोडी रोड्स 2013 तक एक साथ रहे बाद में कोडी रोड्स की जिंदगी में ब्रांडी रोड्स आ गईं जिनसे उन्होंने बाद में शादी की। लायला और रिक ओर्टिज 2015 से साथ में हैं और दोनों शादी करके सफल जिंदगी बिता रहे हैं।

#4 - पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस और सोन्या डेविल ने जारा स्क्राइबर को डेट किया

सैथ रॉलिंस अपने करियर की शुरुआत में लैला शुल्ज़ के साथ लंबे समय से रिलेशन में थे। 2014 में सैथ रॉलिंस की कुछ पर्सनल फोटो लीक होने के बाद दोनों का रिलेशन खत्म हो गया। इंगेजमेंट टूटने के बाद सैथ रॉलिंस NXT स्टार जारा स्क्राइबर के साथ रिलेशन में थे। जारा स्क्राइबर के WWE छोड़ देने के बाद भी दोनों रिलेशन में रहे और 2018 की हॉल आफ फेम सेरेमनी में साथ दिखें।

दोनों के अलग होने के बाद जारा स्क्राइबर का नाम सोन्या डेविल के साथ जुड़ा। यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। सोन्या डेविल ने 2019 में एरियाना जॉनसन के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now