Create

WWE के 8 फेमस सुपरस्टार्स जो रिंग में टैंक में बैठकर एंट्री कर चुके हैं

WWE में सुपरस्टार्स ने टैंक में बैठकर एंट्री ली हुई है
WWE में सुपरस्टार्स ने टैंक में बैठकर एंट्री ली हुई है

WWE और अन्य प्रो रेसलिंग प्रोमोशंस में रेसलर्स का काम केवल रेसलिंग करना नहीं होता। उन्हें अच्छे प्रोमो देकर और सैगमेंट्स के जरिए फैंस का मनोरंजन करना होता है। इसके अलावा सुपरस्टार्स के लुक्स उनका रिंग गियर और चलने का तरीका भी लोगों के लिए बेहद मनोरंजक साबित हो सकता है।

वहीं सुपरस्टार्स जब भी एंट्री लेते हैं, फैंस उन्हें देख झूम उठते हैं। रेसलर्स अपने डेब्यू सैगमेंट या किसी बड़े इवेंट में खास तरीकों से एंट्री लेते रहे हैं। कोई महंगी कारों में एंट्री लेता आया है तो कोई चमचमाती मोटरसाइकिलों पर। ऐसे भी कई सुपरस्टार्स रहे, जो हमेशा क्राउड के बीच से एंट्री लेते रहे।

इनके अलावा ऐसे भी कुछ सुपरस्टार्स रहे हैं, जो खास मौकों पर मिलिट्री व्हीकल में एंट्री ले चुके हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 8 सुपरस्टार्स के बारे में जो WWE में टैंक में बैठ कर एंट्री ले चुके हैं।

8)WWE में रुसेव ने टैंक में बैठकर एंट्री ली

youtube-cover

साल 2015 के समय रुसेव WWE के बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बन चुके थे। उस समय वो रूस का झंडा साथ लेकर एंट्री लिया करते थे। उस साल WrestleMania 31 से पूर्व रुसेव यूएस चैंपियन थे और साल के सबसे बड़े शो के लिए उनकी दुश्मनी जॉन सीना से शुरू हुई।

Fastlane 2015 में सीना को हराकर रुसेव अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके थे, मगर WWE ने WrestleMania के लिए कुछ खास प्लान तैयार किए थे। चूंकि अमेरिका और रूस के बीच संबंध अच्छे नहीं रहे हैं, इसलिए जब रुसेव ने रूस का झंडा लिए मिलिट्री टैंक में बैठकर एंट्री ली तो एरीना में मौजूद पूरा क्राउड उन्हें बू कर रहा था।

Rusev Thinks His WrestleMania 31 Entrance Is One Of The Greatest Of All Time stillrealtous.com/rusev-thinks-w… https://t.co/ZNhaBjeL1O

मैच में अधिकांश समय पर रुसेव ने बढ़त बनाए रखी, लेकिन सीना ने जबरदस्त वापसी कर जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी। सीना नए यूएस चैंपियन बने और यह रुसेव की WWE में डेब्यू के बाद पिन के जरिए सबसे पहली हार भी रही।

7)टीगन नॉक्स और 6)शॉट्जी ब्लैकहार्ट

youtube-cover

शॉट्जी ब्लैकहार्ट और टीगन नॉक्स ने इसी साल जुलाई के महीने में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया है। मगर पिछले साल दिसंबर में NXT Takeover: WarGames पीपीवी हुआ, जिसके वॉर गेम्स मैच में टीम कैंडिस का सामना टीम शॉट्जी से हुआ।

इस मैच में शॉट्जी और टीगन नॉक्स ने साथ परफॉर्म किया, लेकिन मैच से पहले पूरी टीम शॉट्जी ने टैंक पर बैठकर एंट्री ली थी। खैर उनकी एंट्री धमाकेदार रही, लेकिन आधे घंटे से भी अधिक समय तक चले इस मैच में उनकी टीम को हार झेलनी पड़ी।

5)ट्रिपल एच और 4)शॉन माइकल्स - डी-एक्स

youtube-cover

WrestleMania 25 से पूर्व ट्रिपल एच की दुश्मनी द लीगेसी (कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और टेड डी बियासी जूनियर) से शुरू हुई। ये दुश्मनी WrestleMania, Backlash और कई अन्य बड़े इवेंट्स से होते हुए SummerSlam तक जा पहुंची। SummerSlam 2009 में ट्रिपल एच ने शॉन माइकल्स के साथ मिलकर (डी-एक्स) की वापसी कराई और उनका सामना द लीगेसी के मेंबर्स कोडी और टेड डी बियासी से हुआ।

मैच से पूर्व मिलिट्री के कुछ कुछ जवान बाहर आए, उन्होंने गोलियां चलाईं और उनके बाद ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने शानदार तरीके से टैंक पर बैठकर एंट्री ली। इस मैच में द लीगेसी विजयी रही और इस स्टोरीलाइन का अंत आगे चलकर Hell in a Cell 2009 पीपीवी में हुआ।

3)रोमन रेंस, 2)डीन एंब्रोज और 1)सैथ रॉलिंस - द शील्ड

youtube-cover

द शील्ड ने अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू साल 2012 में किया और आते ही उन्हें एक बड़ी हील टीम के रूप में दिखाया जाने लगा था। उसके करीब एक साल बाद 2013 के दिसंबर महीने में हुए Tribute to the Troops नाम के इवेंट में उनका सामना 6-मैन टैग टीम मैच में रे मिस्टीरियो और द उसोज की टीम से हुआ। उनकी टैंक से ली गई एंट्री ज्यादा यादगार नहीं बनी, क्योंकि उस समय हील टीम होने के चलते उन्हें क्राउड जबरदस्त तरीके से बू कर रहा था। वहीं मैच में भी उन्हें हार झेलनी पड़ी थी।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment