Create

8 मौजूदा WWE Superstars और उनके बच्चों की तस्वीरें: Roman Reigns समेत दिग्गजों के बच्चे कैसे दिखते हैं?

WWE सुपरस्टार्स के बच्चों को टीवी पर कई बार देखा जा चुका है
WWE सुपरस्टार्स के बच्चों को टीवी पर कई बार देखा जा चुका है

रिंग के अंदर WWE सुपरस्टार्स जरूर आक्रामक एथलीट नजर आए, लेकिन रेसलिंग रिंग के बाहर WWE सुपरस्टार्स भी एक आम इंसान की तरह ही होते हैं। एथलीट की रिंग के बाहर पर्सनल लाइफ होती है और उनके अपने रिलेशनशिप भी होते हैं। यह खास रिश्ते ही उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ने में मदद करते हैं।

किसी भी रिश्ते का सबसे खास पल होता है, जब वो माता-पिता बनते हैं औऱ उनके घर में बच्चे आते हैं। कई मौजूदा सुपरस्टार्स इस समय हैप्पी पेरेंट्स हैं और साथ ही में वर्क लाइफ को भी बैलेंस कर रहे हैं।

हमने अक्सर देखा है कि कई WWE सुपरस्टार्स के बच्चे उन्हीं के नक्शे-कदम पर चलचे हुए रेसलिंग की दुनिया में आते हुए परिवार का नाम आगे लेकर जाते हैं। इसी वजह से हमें कई बड़े WWE सुपरस्टार्स जैसे रैंडी ऑर्टन, शार्लेट फ्लेयर, नटालिया देखने को मिले हैं।

इसी तरह हम मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बच्चों को भी भविष्य में रेसलिंग रिंग में देख सकते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए नजर डालते हैं WWE सुपरस्टार्स और उनके बच्चों की तस्वीरों पर:

#8) WWE सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्जेंडर

सेड्रिक एलेक्जेंडर ने जून 2018 में एरियल मोनरो के साथ शादी की। आपको बता दें कि उनकी पत्नी भी एक रेसलर ही हैं। दोनों कपल की एक बेटी है और एलेक्जेंडर ने सोशल मीडिया पर WWE यूनिवर्स को अपनी बेटी से इंट्रोड्यूस भी कराया है। सेड्रिक की बेटी कंपनी के बड़े स्टार्स के साथ WWE बैकस्टेज एरिया को शेयर कर चुकी हैं।

View this post on Instagram

My baby meeting her Favorites

A post shared by Cedric Alexander (@cedricalexander1) on

#7) पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन

14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे बड़े रेसलर में से एक हैं और वो निश्चित ही फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर हैं। इस समय वो रिडल के साथ टीम बनाकर परफॉर्म कर रहे हैं और मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियन हैं। 2007 में द वाइपर ने समंता स्पीनो के साथ शादी की, जिसके साथ उनकी बेटी हैं, जिनका नाम एलाना मेरी ऑर्टन हैं।

हालांकि इस कपल का 2013 में तलाक हो गया था, जिसके बाद नवंबर 2015 में रैंडी ने किम्बर्ली केसलर के साथ शादी की। किम्बर्ली की रैंडी ऑर्टन के साथ शादी होने से पहले तीन लड़के थे। रैंडी ऑर्टन और किम्बर्ली की एक बेटी हैं, जिसका नाम ब्रुकलिन रोस ऑर्टन हैं और वो परिवार की सबसे युवा सदस्य हैं।

#6)- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

द फिनोमिनल एजे स्टाइल्स WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। इसके बावजूद उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को काफी हद तक प्राइवेट रखा है। स्टाइल्स ने 2000 में वेंडी के साथ शादी की और इन दोनों के तीन लड़के और एक लड़की हैं। एजे स्टाइल्स ने अपनी बच्चों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।

#5) पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस

केविन ओवेंस को टीवी पर हील किरदार निभाना काफी पसंद है, लेकिन जब बात अपने परिवार की आती है तो वो काफी सोफ्ट हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की शादी करीना लेमर के साथ 2007 में हुई थीं। दोनों कपल का एक लड़का ओवेन और एक लड़की एलोडी लीला है। केविन ओवेंस का परिवार कनाडा में हैं और वो वर्क लाइफ और परिवार के बीच बैलेंस बनाने के लिए ट्रिप लगाते रहते हैं।

#4 और 3) WWE सुपरस्टार्स ऐज और बैथ फीनिक्स

11 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके ऐज पूर्व WWE सुपरस्टार बैथ फीनिक्स के साथ रिलेशनशिप में आए थे। दिसंबर 2013 में बैथ फीनिक्स ने बेटी लिरिक रोज कोपलैंड को जन्म दिया। 2016 में बैथ ने दूसरी बेटी रूबी एवर कोपलैंड को जन्म दिया। ऐज और बैथ ने 11 बार के पूर्व चैंपियन के 43वें जन्मदिन पर शादी की थी। ऐज इस समय Raw ब्रांड में परफॉर्म कर रहे हैं।

#2) पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन

WrestleMania 35 में मिली जीत कोफी किंग्सटन के WWE करियर की सबसे बड़ी जीत है और उनका परिवार इस पल का गवाह भी बना था। जब पहली बार कोई अफ्रीकी मूल का सुपरस्टार WWE चैंपियन बना।

कोफी किंग्सटन ने कोरी कैंपफील्ड से 2010 में शादी की थी और दोनों के दो लड़के और एक बेटी हैं। उनका पहला लड़का कही का जन्म 2013 में हुआ था, तो ओरियन किंग्सले का जन्म अप्रैल 2016 में हुआ था। हमने कोफी और उनके परिवार को कुछ रेड कार्पेट पर भी देखा है। उनके बेटों ने WrestleMania 35 में कोफी किंग्सटन के WWE चैंपियन बनने के बाद रिंग में जीत की खुशी मनाते हुए भी देखा है। हाल ही में कोफी की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया, जोकि उनका तीसरा बच्चा है।

#1) WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन और द ट्राइबल चीफ रोमन रेंस

youtube-cover

कई टॉप WWE सुपरस्टार्स की तरह रोमन रेंस भी एक फैमिली मैन हैं। रोमन रेंस के परिवार को रेड कार्पेट पर कई बार देखा जा चुका है और इस साल कोरोनाकाल के समय में रेंस ने अपने परिवार को प्रोटेक्ट करने के लिए WWE से ब्रेक ले लिया था।

रेंस और उनकी प्तनी गेलिना बैकर ने दिसंबर 2014 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी जोएन अनोआ हैं और 2016 और 2020 में गैलिना ने ट्विंस को जन्म दिया। अभी तक रेंस के ट्विंस को ज्यादा नहीं देखा गया है। हालांकि रेंस की उनके पत्नी और पहली बेटी की कई फोटो हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment