Create

8 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ब्रांड बदलने की सख्त जरूरत है

रूबी रायट और कार्मेला
रूबी रायट और कार्मेला

WWE फिलहाल काफी जद्दोजहद की स्थिति से गुजर रही है। एक तरफ सुपरस्टार्स COVID-19 महामारी के चलते ब्रेक ले चुके हैं तो कुछ चोटिल हैं। इन परिस्थितियों में WWE को अपने सबसे बेस्ट आयडियाज पर काम करने की जरूरत है।

सुपरस्टार्स की संख्या काफी कम हो जाने के कारण नई स्टोरीलाइंस तैयार कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा है और रेटिंग्स में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। इन बातों को ध्यान में रख हम उन सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें जल्दी दूसरी ब्रांड्स में चले जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो समरस्लैम में कभी नहीं हारे

8)हम्बर्टो कारिलो- WWE स्मैकडाउन

हम्बर्टो कारिलो
हम्बर्टो कारिलो

हम्बर्टो कारिलो काफी टैलेंटेड हैं और उनके पास वो काबिलियत भी है जिससे वो WWE की मिड-कार्ड डिविजन का भार अगले कुछ सालों तक अपने कंधों पर संभाल सकते हैं। चोट से वापसी के बाद उन्हें रॉ में कुछ खास मौके नहीं मिल पाए हैं।

खास बात ये है कि रॉ के मिड-कार्ड डिविजन में पहले ही काफी बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं, इसलिए कारिलो को पुश मिलने की संभावना कम हो गईं हैं।

7)रूबी रायट- स्मैकडाउन

रूबी रायट
रूबी रायट

रेसलमेनिया 36 के समय WWE का पूरा फोकस बैकी लिंच, शार्लेट और असुका समेत कुछ अन्य सुपरस्टार्स पर था। रूबी रायट, लिव मॉर्गन या द आइकॉनिक्स जैसी सुपरस्टार्स को पुश मिलने की संभावना तब और भी कम हो गई जब शायना बैज़लर और बियांका ब्लेयर ने रॉ को ज्वाइन किया।

रॉ में शार्लेट और बैकी जैसी बड़ी सुपरस्टार्स होने के चलते रूबी को ब्लू ब्रांड में भेज देना चाहिए। स्मैकडाउन में उनके आने से नई स्टोरीलाइंस की शुरुआत भी की जा सकेगी।

6)लेसी इवांस- रॉ

लेसी इवांस
लेसी इवांस

पिछले साल लेसी इवांस को बैकी लिंच के खिलाफ 3 लगातार रॉ विमेंस टाइटल शॉट मिले थे। वहीं स्मैकडाउन में रहते इवांस का किरदार 2 बार बदला जा चुका है, जो दर्शाता है कि ब्लू ब्रांड में उन्हें अधिक सफलता नहीं मिल पा रही है।

वैसे भी स्मैकडाउन में वो बेली, साशा बैंक्स, एलेक्सा ब्लिस/निकी क्रॉस और नेओमी के साथ फ्यूड का हिस्सा भी रहीं हैं। इसलिए ज्यादा विकल्प ना बचे होने के कारण उन्हें रेड ब्रांड में चले जाना चाहिए।

5)एरिक और 4)इवार- WWE स्मैकडाउन

द वाइकिंग रेडर्स
द वाइकिंग रेडर्स

WWE स्मैकडाउन की टैग टीम डिविजन फिलहाल संघर्ष के दौर से गुजर रही है। ओटिस को सिंगल्स पुश देने पर जोर दिया गया, वहीं कोफी किंग्सटन, ज़ेवियर वुड्स और जिमी उसो जैसे बड़े टैग टीम सुपरस्टार्स चोट के चलते बाहर हैं।

रॉ की स्थिति कुछ हद तक स्मैकडाउन से बेहतर है और ब्लू ब्रांड को एक नई शुरुआत देने के लिए एरिक और इवार को स्मैकडाउन में चले जाना चाहिए।

3)कार्मेला- रॉ

कार्मेला
कार्मेला

WWE मेन रोस्टर में आने के बाद अधिकांश समय कार्मेला स्मैकडाउन रोस्टर का ही हिस्सा रहीं हैं। कार्मेला स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रहीं हैं और कई बड़ी सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा कर चुकी हैं। वहीं रॉ में आने से वो ब्लेयर, नाया जैक्स, बैज़लर जैसी टैलेंटेड सुपरस्टार्स के साथ अपनी नई दुश्मनी की शुरुआत कर पाएंगी।

2)रिकोशे और 1)सेड्रिक एलेक्जेंडर- स्मैकडाउन

रिकोशे और सेड्रिक एलेक्जेंडर
रिकोशे और सेड्रिक एलेक्जेंडर

स्मैकडाउन की मिड-कार्ड डिविजन ऐसे सुपरस्टार्स से भरी हुई है जो पूर्व चैंपियन रहे हैं। लेकिन ऐसे रेसलर्स की भारी कमी भी है जिन्हें फैंस फ्यूचर स्टार्स के रूप में देख सकें।

वहीं रॉ की मिड-कार्ड डिविजन पर मर्फी, एंड्राडे, एंजल गार्ज़ा जैसे सुपरस्टार्स का वर्चस्व है। फिलहाल एलेक्जेंडर और रिकोशे टैग टीम के रूप में काम कर रहे हैं, इसलिए या तो इन दोनों का स्मैकडाउन में जाना ठीक रहेगा या फिर किसी एक को सिंगल्स पुश देने के लिए ब्लू ब्रांड में भेजा जाए।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment