Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

8 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी से अपनी रिलीज की मांग कर चुके हैं

  • जानिए कौन-कौन से सुपरस्टार्स खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग कर चुके हैं।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:19 IST

Dean Ambrose is done with WWE

एक प्रोफेशनल रैसलर का सपना होता है कि वह WWE का हिस्सा बनें क्योंकि रैसलर को पता होता है कि उसे WWE वह सारे मौके मिलेंगे जो उन्हें सुपरस्टार बना सकते हैं। पिछले कई दशकों से WWE में कई नए रैसलर आते जा रहे हैं और कंपनी में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हो जाते हैं।

हालांकि कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ रैसलर्स को कंपनी में वह मौके नहीं मिलते हैं जिसकी उन्हें उम्मीद होती है। ऐसे में उन रैसलर्स को मजबूरन कंपनी को अलविदा कहना होता है। इसके अलावा कभी-कभी कुछ सुपरस्टार्स को भी अचानक मौके मिलने बंद हो जाते हैं जिससे वह दुखी मन से कंपनी छोड़ देते हैं।

इस आर्टिकल में हम उन 8 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कंपनी से खुद को रिलीज किए जाने की मांग कर चुके हैं।

#8 हीडियो इटामी

Hideo Itami is gone, KENTA is back

हाल ही में हीडियो इटामी ने WWE से खुद को रिलीज किए जाने की मांग की है। जून 2014 में WWE में NXT का हिस्सा बनने के बाद फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें जल्द ही बिग पुश मिलेगा और वह कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हीडियो इटामी की गिनती जापान के बड़े रैसलर्स में से एक के रूप में होती है लेकिन WWE में उन्हें वह मौके नहीं जिसकी उन्हें उम्मीद थी।

Get WrestleMania News in Hindi Here

1 / 6 NEXT
Published 01 Feb 2019, 14:58 IST
Advertisement
Fetching more content...