COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw में डरावनी डॉल को दिखाए जाने का असली कारण सामने आया

Subham Pal
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
6.71K   //    16 Apr 2019, 18:00 IST

weird vignette

WWE में पिछले दो हफ्ते से कई अजीब चीजें हो रही है। पिछले हफ्ते रॉ में डीन एम्ब्रोज के विदाई मैच से ठीक पहले एरीना में लगी बिग स्क्रीन पर एक कार्ड-बोर्ड बॉक्स दिखाई दिया. उस बॉक्स से अचानक ही एक कठपुतली जैसी चीज निकली, और उस चीज ने हँसना शुरू कर दिया, और सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है, कि वो डरावनी हँसी "ब्रे वायट" की थी। 


पिछले हफ्ते की तरह, इस हफ्ते भी रॉ के एपिसोड के दौरान एक और अजीब वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में कई तरह के डरावने खिलौनो के साथ-साथ एक डॉल-हाउस भी दिखाई देता है, और अंत में कैमरा एक एनाबेल जैसी दिखने वाली डॉल पर आकर रुकता है, और पिछले हफ्ते की तरह एक बार फिर गुड़िया के मुँह से डरावनी हँसी निकलती है।


पिछले दो हफ्ते से हो रही इन अजीब घटनाओं को फैन्स वायट फैमिली के लीडर ब्रे वायट से जोड़कर देखने लगे हैं। ये सही भी है, क्योंकि जब से ब्रे वायट ने WWE में डेब्यू किया है, तभी से उनका ऐसी अजीब चीजों से नाता रहा है, परंतु इन दो हफ्तों में WWE ने जिस तरह से ब्रे वायट के रिटर्न को प्लान किया है, ये काफी शानदार और साथ-ही-साथ काफी डरावना भी है, और इन सारी चीजों को देखकर तो यही लग रहा है, कि ब्रे वायट की जल्द ही WWE में वापसी होने वाली है।

एक बात और, फैंस इस विचित्र डॉल को सिस्टर एबिगेल से जोड़कर देखकर रहे हैं, जिसे ब्रे वायट का गुरु माना जाता है, और वायट खुद कई प्रोमो में सिस्टर एबिगेल का जिक्र कर चुके हैं। इन सब के साथ, एक सवाल और उठता है, कि क्या ब्रे वायट खुद सिस्टर एबिगेल के रूप में WWE में वापसी करने वाले हैं? अगर नहीं, तो कौन वो शख्स होगा, जो सिस्टर एबिगेल के भूमिका निभा सकता है।

ब्रे वायट सितम्बर, 2018 में आखिरी बार WWE में नजर आये थे। उस समय ब्रे वायट वोकेन "मैट हार्डी" के टैग-टीम पार्टनर थे, परंतु मैट हार्डी के चोटिल होने के बाद से ब्रे वायट भी टीवी से गायब से हो गए। हालाकि, ब्रे वायट को इस दौरान WWE के कई लाइव इवेंट्स में रेसलिंग करते हुए देखा गया।

पिछले दो हफ्तें के दौरान हुई घटनाओं ने फैंस की उम्मीदें जगा दी है, और हमें भी उम्मीद है, की ब्रे वायट जल्द WWE में वापसी करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं







Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...