WWE टीवी से करीब एक साल से गायब चल रहे फेमस Superstar ने कंपनी पर साधा निशाना, संभावित वापसी से ठीक पहले फैंस से मांगी मदद

आलिया को WWE टीवी से दूर रखना ठीक नहीं है
आलिया को WWE टीवी से दूर रखना ठीक नहीं है

WWE: आलिया (Aliyah) को WWE टीवी पर नज़र आए हुए करीब एक साल बीत चुका है। इस चीज़ को लेकर अब उन्होंने WWE पर निशाना साधा है। यही नहीं, आलिया ने अपने फैंस से मदद की भी मांग कर दी है। बता दें, आलिया कनाडा के टोरंटो शहर पहुंच चुकी हैं और इसी शहर में इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड का आयोजन होना है।

इस वजह से इस हफ्ते SmackDown में आलिया की वापसी की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। जब ट्विटर पर आलिया से पूछा गया कि क्या वो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड का हिस्सा होंगी। इसके जवाब में आलिया ने WWE पर निशाना साधते हुए कहा कि वो शो के दौरान दर्शक के रूप में मौजूद रहेंगी।

आलिया का ट्वीट
आलिया का ट्वीट

इसके अलावा आलिया ने फैंस से मदद की मांग करते हुए भी एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा-

"क्या लोग अभी भी साइन बोर्ड्स बनाते हैं? मैं चाहती हूं कि आप एक साइन बोर्ड लेकर शो में आए जो कि दरवाजे पर जब्त नहीं हो सके।"

आलिया ने फैंस से मांगी मदद
आलिया ने फैंस से मांगी मदद

इसके बाद एक फैन ने 'Bring Back Alia' यानी 'आलिया को वापस लाओ' का साइन बोर्ड बनाते हुए इसे ट्वीट किया। अब आलिया इस ट्वीट को रिट्वीट कर चुकी हैं। इस चीज़ के जरिए साफ हो चुका है कि आलिया WWE में हर हाल में अपनी वापसी चाहती हैं।

आलिया ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

youtube-cover

आलिया ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मैच 12 सितंबर 2022 को हुए Raw के एपिसोड में लड़ा था। इस मैच में आलिया ने राकेल रॉड्रिगेज़ के साथ मिलकर डकोटा काई & इयो स्काई के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया था। इस मैच के अंत में डकोटा काई ने आलिया को पिन करते हुए इयो स्काई के साथ विमेंस टैग टीम टाइटल्स जीत लिया था।

इसी मुकाबले के दौरान आलिया को गंभीर चोट लगी थी। हालांकि, आलिया की इंजरी ठीक हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। इसके बावजूद WWE का आलिया को टीवी से दूर रखना हैरान करता है। उम्मीद है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान WWE आखिरकार आलिया की वापसी कराएगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now