WWE न्यूज़: "डीन एम्ब्रोज़ का WWE छोड़कर जाना किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं"

Enter caption

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़कर जाने की खबरों को लेकर ढेर सारी संभावनाएं चल रही हैं। कुछ लोगों का मानना है कि यह कंपनी की स्टोरी का हिस्सा है तो वहीं कुछ का मानना है कि वह सही में कंपनी छोड़ रहे हैं। WWE के लिए लंबे समय तक अनाउंसर रहने वाले टैज़ ने खुलासा किया है, आखिर क्यों उन्हें लगता है कि एम्ब्रोज़ वास्तव में कंपनी छोड़ रहे हैं। दो चीजों की वजह से टैज को भरोसा हो रहा है कि एम्ब्रोज़ वास्तव में कंपनी छोड़ रहे हैं।

टैज़ ने कहा, "उन्होंने कुछ ऐसी चीजें की हैं जो मेरी नजर में साफ तौर पर बताती हैं कि एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होते ही वह कंपनी छोड़ देंगे। WWE ने एम्ब्रोज़ को रॉ के लिए एडवर्टाइज़ नहीं किया, उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ को EC3 के खिलाफ हारना पड़ा।"

EC3 के खिलाफ डीन की हार को लेकर टैज़ ने कहा, "वह ऐसे रैसलर हैं जिनके बारे में यह नहीं पता है कि वह रॉ में रहेंगे या फिर स्मकैडाउन में जाएंगे। इसीलिए कंपनी उनके कैरेक्टर के पीछे जा रही है। EC3 को मेन रोस्टर पर पुश मिल रहा है लेकिन यह उनकी TNA या फिर NXT की सफलता की वजह से नहीं है। EC3 को आगे भी पुश मिलता रहेगा।"

लगभग 2 हफ्ते पहले ही अफवाहें उड़ी थीं कि डीन एम्ब्रोज़ कंपनी छोड़ रहे हैं, जिससे WWE यूनिवर्स सकते में आ गया था। यह बात तो साफ है कि एम्ब्रोज़ वर्तमान समय में WWE के शानदार रैसलर्स में से एक हैं। हालांकि जबसे उन्होंने कंपनी छोड़ने की बात कही है उन्हें काफी शर्मनाक तरीके से बुक किया गया है।

डीन एम्ब्रोज़ और नाया जैक्स के बीच हुई झड़प के बाद EC3 और डीन एम्ब्रोज़ के बीच मैच हुआ। इसके बाद EC3 ने अपने रॉ डेब्यू मैच में ही एम्ब्रोज़ को हराया भी था।

Get WWE News in Hindi here