Create

SmackDown में ब्रॉक लैसनर द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने मचाया था बवाल
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने मचाया था बवाल
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने एंट्री कर काफी बवाल किया था। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) को लैसनर ने दो बार एफ-5 मारा था। लैसनर द्वारा किए गए अटैक के बाद एडम पीयर्स की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। एडम पीयर्स ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। पीयर्स ने कह दिया कि वो इस चीज़ को कभी नहीं भूलेंगे।

Suspended indefinitely.Bend but never break.Never forget. https://t.co/HkwmB5V1IX

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस के खिलाफ हार का गुस्सा ब्रॉक लैसनर ने ब्लू ब्रांड में निकाला था

WWE Crown Jewel में पिछले हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा। एक समय लगा कि लैसनर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे लेकिन द उसोज ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। इसका फायदा रोमन रेंस ने उठाया और अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। लैसनर इसके बाद काफी गुस्से में आए थे। लैसनर ने कहा था कि वो ब्लू ब्रांड में आकर रोमन रेंस की हालत खराब कर देंगे।

लैसनर ने जो कहा था वो कर भी दिया था। ब्लू ब्रांड में आकर लैसनर ने रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर अटैक किया। WWE ऑफिशियल्स के ऊपर भी लैसनर ने हमला कर दिया था। इस दौरान बैकस्टेज से कुछ सुपरस्टार्स भी लैसनर को पकड़ने आए थे। लैसनर ने इन सुपरस्टार्स को भी धराशाई कर दिया। लैसनर के इस बवाल के बाद कंपनी ने बड़ा फैसला लिया। एडम पीयर्स ने कहा कि लैसनर को सस्पेंड कर दिया गया है। ये सुनकर लैसनर और भी गुस्सा हो गए। दोबारा रिंग में आकर लैसनर ने एडम पीयर्स को दो एफ-5 लगा दिए।

लैसनर को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। शायद वो कुछ महीने तक अब WWE में नजर नहीं आएंगे। रोमन रेंस और लैसनर के बीच राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है। WWE ने इस राइवलरी को रोक दिया है। लैसनर ने इस अटैक के जरिए बता दिया है कि वो आगे भी एंट्री कर रेंस की हालत खराब कर देंगे। लैसनर की वापसी को लेकर अभी तक कोई अपडेट भी सामने नहीं आया है। शायद अब अगले साल ही लैसनर WWE रिंग में वापसी करेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...