Create

AEW के 4 सुपरस्टार्स जो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE में आ सकते हैं

AEW के कुछ सुपरस्टार्स को कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE में कदम रखना चाहिए
AEW के कुछ सुपरस्टार्स को कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE में कदम रखना चाहिए
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW और WWE को प्रोफेशनल रेसलिंग के दो सबसे बड़े प्रमोशन्स में गिना जाता है। दोनों के पास काफी अच्छा रोस्टर है और वो लगातार बेहतर शोज़ देने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों ही प्रमोशन्स में कई सुपरस्टार्स हैं जिनका सही तरह से इस्तेमाल नहीं हो रहा है। उन्हें अपने रेसलिंग करियर के लिए कुछ बदलाव करने पड़ेंगे।

पिछले कुछ समय में कई सारे पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने AEW में कदम रखा है। इसी वजह से AEW का रोस्टर मजबूत हुआ है। हालांकि, कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें कंपनी छोड़कर WWE में कदम रखना चाहिए। उन्हें WWE में आने के बाद काफी ज्यादा फायदा हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा AEW सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE में आना चाहिए।

4- AEW सुपरस्टार जेक हेगर

जेक हेगर ने जब AEW में डेब्यू किया था तो सभी को उम्मीद थी कि उन्हें जबरदस्त सफलता मिलेगी। AEW ने हेगर कमजोर नहीं दिखाया है लेकिन उन्हें कभी टॉप स्टार की तरह बुक भी नहीं किया है। जेक ने MMA में कदम रखने के बाद अपने लिए काफी बड़ा नाम बनाया है और WWE को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में सफलता हासिल करने वाले सुपरस्टार्स को पुश देना पसंद है। जेक हेगर को भी इसी वजह से WWE में वापसी के बाद बड़ा पुश मिल सकता है।

जेक को अपने शुरुआती WWE करियर में जबरदस्त तरीके से बुक किया गया था। कुछ उसी तरह उन्हें एक बार फिर पुश मिल सकता है। हेगर को AEW में डेब्यू के बाद से ही कोई टाइटल जीतने का मौका नहीं मिला है और उन्हें सही तरह से टीवी टाइम भी नहीं मिल रहा है। इसी कारण कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उन्हें WWE में कदम रखना चाहिए। उनके लिए यह अच्छा विकल्प रहने वाला है। जेक हेगर को वापसी करने के बाद WWE द्वारा बेहतर बुकिंग मिल सकती है

3- लैंस आर्चर

लैंस आर्चर को WWE में जाने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिल सकती है। WWE इस समय बड़े साइज के सुपरस्टार्स को पुश देने पर ध्यान दे रहा है। इसी वजह से आर्चर के लिए WWE बेहतर विकल्प होगा। आर्चर के पास रेसलिंग का अच्छा अनुभव है और उनके पास टॉप स्टार का लुक है।

AEW ने उन्हें काफी ताकतवर दिखाया है लेकिन उन्हें कोई टाइटल जीतने का मौका नहीं मिला है। इस समय AEW के रोस्टर को देखकर सोचना मुश्किल है कि शायद उन्हें वर्ल्ड टाइटल जीतने का मौका मिलेगा। ऐसे में WWE उनके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसी कारण AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उन्हें WWE में चला जाना चाहिए।

2- क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको ने WWE में काफी सालों तक काम किया है और उन्हें यहां जबरदस्त सफलता मिली है। उनकी उम्र काफी ज्यादा हो गई है और वो अब वो कम रेसलिंग करना चाहेंगे। WWE में रहते हुए इस सुपरस्टार को मुख्य रूप से सफलता मिली थी। ऐसे में वो अपने करियर का अंत पुरानी कंपनी में ही करना पसंद करेंगे।

इसी वजह से वो अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE में कदम रख सकते हैं। जैरिको को AEW ने अच्छी तरह बुक किया है लेकिन वो मुख्य रूप से WWE द्वारा नाम बनाने में सफल हुए थे। ऐसे में वो अपने ऐतिहासिक करियर के अंत में WWE का हाथ थाम सकते हैं। उनके लिए यह एक बेहतर विकल्प रहेगा।

1- जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली ने AEW के सबसे पहले पीपीवी Double or Nothing में डेब्यू किया था। इसके बाद से उन्होंने काफी प्रभावित किया है। वो AEW वर्ल्ड चैंपियन भी रह चुके हैं और उनका प्रदर्शन अब तक इस कंपनी में काफी शानदार साबित हुआ है। उन्होंने WWE में काफी सफलता हासिल की थी और फिर वो AEW में आए थे।

मोक्सली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि भविष्य में वो WWE में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने कुछ मौकों पर यह भी कहा है कि अभी उन्हें WWE के बाहर काम करने में मजा आ रहा है। कुछ समय बाद उनका AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है। अगर WWE उन्हें अच्छा कॉन्ट्रैक्ट देता है और बेहतर बुकिंग देने का वादा करता है तो फिर मोक्सली एक बार फिर विंस मैकमैहन की कंपनी में वापसी कर सकते हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...