Create

AEW All Out, अच्छी और बुरी बातें: डेनियल ब्रायन समेत 4 सुपरस्टार्स ने किया शानदार डेब्यू, WWE दिग्गज ने किया निराश

AEW All Out पीपीवी धमाकेदार साबित हुआ
AEW All Out पीपीवी धमाकेदार साबित हुआ
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW ऑल आउट (All Out) पीपीवी काफी शानदार रहा। इस पीपीवी में AEW ने कई शानदार मैचों का आयोजन किया। मेन इवेंट और सीएम पंक (CM Punk) का मैच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा। इसे आसानी से AEW का अब तक का सबसे अच्छा पीपीवी माना जा सकता है। उन्होंने सही मायने में सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया। कुछ पूर्व WWE सुपरस्टार्स का डेब्यू भी देखने को मिला था।

हर एक पीपीवी और एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। AEW के इस इवेंट में कुछ जगहों पर उन्होंने प्रशंसकों को प्रभावित किया। इसके साथ ही कुछ मौकों पर फैंस को निराशा का सामना करना पड़ा था। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW के All Out पीपीवी की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- AEW All Out की अच्छी बात: 4 धमाकेदार डेब्यू

AEW के All Out पीपीवी को मुख्य रूप से शानदार डेब्यू के लिए याद रखा जाएगा। AEW ने सभी सुपरस्टार्स के डेब्यू को शानदार तरीके से बुक किया। पूर्व WWE सुपरस्टार रूबी रायट (रूबी सोहो) ने कैसिनो बैटल रॉयल मैच जीतकर अपने डेब्यू को यादगार बनाया। इसके साथ ही सीएम पंक ने AEW में अपने पहले मैच के अंदर जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में एक अहम जीत अपने नाम दर्ज की। इसके साथ ही AEW ने मेन इवेंट में दो बड़े पदार्पण बुक किये।

पूर्व NXT चैंपियन एडम कोल का सरप्राइज डेब्यू हुआ और उन्होंने द एलीट का साथ दिया। सभी को लग रहा था कि यहां सरप्राइज खत्म हो गया। हालांकि, डेनियल ब्रायन (ब्रायन डेनियलसन) ने शॉकिंग तरीके से एंट्री। इस WWE दिग्गज के AEW में आने की उम्मीद किसी को नहीं थी। उनका डेब्यू सबसे ज्यादा खास और यादगार माना जाएगा। देखा जाए तो इन चारों सुपरस्टार्स का उपयोग अच्छी तरह से हुआ है और इन्हें सालों तक याद रखा जाएगा। AEW का रोस्टर इन सुपरस्टार्स के जुड़ने से अब ज्यादा बेहतर हो गया है।

1- बुरी बात: पॉल वाइट का मैच

पॉल वाइट ने AEW में अपना पहला मैच लड़ा। उनका सामना क्यूटी मार्शल से देखने को मिला था। लग रहा था कि उनका यह मुकाबला काफी जबरदस्त साबित होगा। इसके बावजूद दोनों ही सुपरस्टार्स ने निराश किया। मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और आसानी से पॉल को जीत मिली।

पॉल को जरूर यहां ताकतवर दिखाया गया लेकिन पीपीवी में इस तरह के मैचों का महत्व नहीं रहता है। AEW को अगर छोटा मैच बुक करना था तो वो Dynamite या Rampage में भी इस तरह का मुकाबला बुक कर सकते थे। इससे शायद उन्हें ज्यादा फायदा होता। AEW ने पॉल के मैच से निराश किया।

2- अच्छी बात: टैग टीम चैंपियनशिप स्टील केज मैच

AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एक स्टील केज मैच देखने को मिला था। यंग बक्स और लूचा ब्रदर्स के बीच यह मैच देखने को मिला। दोनों ही टीमों ने मिलकर शानदार प्रदर्शन किया और मैच को बेहतर बनाया। उनके बीच पहले भी मैच देखने को मिले थे लेकिन उनके इस मुकाबले ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

उन्होंने कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का इस्तेमाल किया। मैच में उन्होंने काफी जबरदस्त स्पॉट्स दिए। इससे उनका यह मैच सभी के बीच चर्चा का विषय बन गया। मैच का अंत भी काफी अच्छा साबित हुआ जहां लूचा ब्रदर्स ने जीत दर्ज करते हुए यंग बक्स के लंबे टाइटल रन को खत्म किया।

2- बुरी बात: ज्यादा टाइटल चेंज नहीं होना

AEW का All Out पीपीवी अच्छा रहा लेकिन ज्यादा टाइटल चेंज देखने को नहीं मिले। AEW के इस इवेंट में सिर्फ एक टाइटल चेंज हुआ। लूचा ब्रदर्स ने यंग बक्स को हराकर AEW टैग टीम चैंपियनशिप जीती। यह AEW का सबसे बड़ा और ऐतिहासिक इवेंट था और यहां नए चैंपियंस देखने को नहीं मिलना एक निराशाजनक चीज़ रही है।

AEW यहां एडी किंग्सटन को TNT चैंपियनशिप दे सकता था। हर एक फैन को यह चीज़ पसंद आती। इस मैच में जरूर टाइटल चेंज होना था। AEW ने 4 चैंपियनशिप मैचों का आयोजन किया था और कम से कम दो नए चैंपियंस तो देखने को मिलने चाहिए थे। इस चीज़ ने सभी को निराश किया।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...