Create
Notifications

AEW All Out, अच्छी और बुरी बातें: डेनियल ब्रायन समेत 4 सुपरस्टार्स ने किया शानदार डेब्यू, WWE दिग्गज ने किया निराश

AEW All Out पीपीवी धमाकेदार साबित हुआ
AEW All Out पीपीवी धमाकेदार साबित हुआ
ANALYST

AEW ऑल आउट (All Out) पीपीवी काफी शानदार रहा। इस पीपीवी में AEW ने कई शानदार मैचों का आयोजन किया। मेन इवेंट और सीएम पंक (CM Punk) का मैच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा। इसे आसानी से AEW का अब तक का सबसे अच्छा पीपीवी माना जा सकता है। उन्होंने सही मायने में सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया। कुछ पूर्व WWE सुपरस्टार्स का डेब्यू भी देखने को मिला था।

हर एक पीपीवी और एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। AEW के इस इवेंट में कुछ जगहों पर उन्होंने प्रशंसकों को प्रभावित किया। इसके साथ ही कुछ मौकों पर फैंस को निराशा का सामना करना पड़ा था। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW के All Out पीपीवी की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- AEW All Out की अच्छी बात: 4 धमाकेदार डेब्यू

AEW के All Out पीपीवी को मुख्य रूप से शानदार डेब्यू के लिए याद रखा जाएगा। AEW ने सभी सुपरस्टार्स के डेब्यू को शानदार तरीके से बुक किया। पूर्व WWE सुपरस्टार रूबी रायट (रूबी सोहो) ने कैसिनो बैटल रॉयल मैच जीतकर अपने डेब्यू को यादगार बनाया। इसके साथ ही सीएम पंक ने AEW में अपने पहले मैच के अंदर जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में एक अहम जीत अपने नाम दर्ज की। इसके साथ ही AEW ने मेन इवेंट में दो बड़े पदार्पण बुक किये।

पूर्व NXT चैंपियन एडम कोल का सरप्राइज डेब्यू हुआ और उन्होंने द एलीट का साथ दिया। सभी को लग रहा था कि यहां सरप्राइज खत्म हो गया। हालांकि, डेनियल ब्रायन (ब्रायन डेनियलसन) ने शॉकिंग तरीके से एंट्री। इस WWE दिग्गज के AEW में आने की उम्मीद किसी को नहीं थी। उनका डेब्यू सबसे ज्यादा खास और यादगार माना जाएगा। देखा जाए तो इन चारों सुपरस्टार्स का उपयोग अच्छी तरह से हुआ है और इन्हें सालों तक याद रखा जाएगा। AEW का रोस्टर इन सुपरस्टार्स के जुड़ने से अब ज्यादा बेहतर हो गया है।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now