Create

AEW All Out रिजल्ट्स: 3 पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने किया डेब्यू, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

AEW All Out पीपीवी काफी ज्यादा खास साबित हुआ
AEW All Out पीपीवी काफी ज्यादा खास साबित हुआ
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW All Out पीपीवी ने काफी प्रभावित किया। यह पीपीवी जबरदस्त मैचों और बड़े सरप्राइज से भरा हुआ था। पीपीवी की शुरुआत और अंत ने सभी का दिल जीता। इसके साथ ही कुछ सुपरस्टार्स का डेब्यू हुआ। देखा जाए तो यह इवेंट हमेशा याद रखा जाएगा। इसलिए आइए AEW All Out में हुए सभी मैचों के नतीजों पर नजर डालते हैं।

बाय-इन

- AEW All Out में 10 मैन टैग टीम मैच

जुरासिक एक्सप्रेस, यूटा, चक टेलर, ऑरेंज कैसिडी ने मिलकर मैट हार्डी, प्राइवेट पार्टी, टीएच2 के खिलाफ जबरदस्त मैच लड़ा। मुकाबले में जुरासिक एक्सप्रेस, यूटा, चक टेलर, ऑरेंज कैसिडी को क्लीन जीत मिली।

मेन शो

- मिरो vs एडी किंग्सटन (TNT चैंपियनशिप मैच)

मिरो और एडी किंग्सटन ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। लग रहा था कि किंग्सटन को जीत मिलेगी। इसके बावजूद मिरो ने चीटिंग की और अंत में इसी वजह से उन्हें जीत मिली। साथ ही उन्होंने टाइटल रिटेन किया।

- जॉन मोक्सली vs सातोशी कोजिमा

जॉन मोक्सली ने जापान के दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ा। यह मुकाबला काफी लंबा चला और इसके अंत में जॉन ने अपना फिनिशर पैराडाइम शिफ्ट लगाया और जीत दर्ज की। मैच के बाद मिनोरू सुजुकी ने डेब्यू किया और उन्होंने मोक्सली पर हमला किया।

- ब्रिट बेकर vs क्रिस स्टेटलैंडर (AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच)

ब्रिट बेकर और क्रिस स्टेटलैंडर का विमेंस टाइटल के लिए मुकाबला काफी रोचक रहा। बेकर ने हमेशा की तरह टॉप विमेंस सुपरस्टार की तरह दबदबा बनाए रखा। उन्होंने अपने सबमिशन मूव जॉ लॉक की मदद से क्रिस पर जीत दर्ज की।

- लूचा ब्रदर्स vs यंग बक्स (AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच)

लूचा ब्रदर्स और यंग बक्स का यह मैच जबरदस्त मूव्स से भरा हुआ था। उन्होंने स्टील केज का काफी बढ़िया तरीके से इस्तेमाल किया। अंत में एक बड़ा सरप्राइज मिला जहां लूचा ब्रदर्स ने बक्स को हराकर टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया।

- विमेंस चैंपियनशिप मैच पाने के लिए कैसिनो बैटल रॉयल मैच

इस मैच में AEW रोस्टर की सभी विमेंस सुपरस्टार्स मौजूद थीं। अंत में बड़ा सरप्राइज मिला जब पूर्व WWE सुपरस्टार रूबी रायट का डेब्यू हुआ। उन्होंने रूबी सोहो नाम से AEW में कदम रखा। इसके साथ ही उन्होंने अंत में थंडर रोजा को एलिमिनेट करते हुए बड़े मुकाबले में जीत अपने नाम की।

- क्रिस जैरिको vs MJF

यह मैच काफी विवादित रहा। मैच के अंदर जैरिको की हार हो गई थी। दरअसल, उन्होंने रोप्स पर पैर रख दिया था लेकिन यह चीज़ रेफरी ने नहीं देखी। इसी वजह से MJF जीत गए। हालांकि, रेफरी की गलती सुधारने के लिए मैच फिर से शुरू कराया गया और इस बार जैरिको ने जीत अपने नाम की।

- सीएम पंक vs डार्बी एलिन

सीएम पंक और डार्बी एलिन के मुकाबले ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि पंक 7 सालों बाद आते ही इतना अच्छा मैच देंगे। सीएम पंक ने अंत में अपना फिनिशर लगाते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद उन्होंने स्टिंग और डार्बी एलिन से हाथ मिलाया।

- पॉल वाइट vs क्यूटी मार्शल

पॉल वाइट और क्यूटी मार्शल का यह मैच रेसलिंग के हिसाब से निराशाजनक साबित हुआ। दोनों ने उतना प्रभावित नहीं किया। हालांकि, वाइट ने चोकस्लैम की मदद से जीत अपने नाम की।

- कैनी ओमेगा vs क्रिश्चियन केज (AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

कैनी ओमेगा और क्रिश्चियन केज का मैच धमाकेदार था। दोनों ही सुपरस्टार्स ने जबरदस्त मूव्स और फिनिशर्स का इस्तेमाल किया। मैच में कुछ इंटरफेरेंस भी हुई। अंत में कैनी ओमेगा ने बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद ओमेगा और उनके साथियों ने मिलकर क्रिश्चियन पर हमला किया। जुरासिक एक्सप्रेस ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

ओमेगा ने प्रोमो कट किया लेकिन अचानक से लाइट बंद हुई और एडम कोल आए। उन्होंने जंगल बॉय पर सुपरकिक लगाई। साथ ही द एलीट के साथ सेलिब्रेट किया। अचानक से पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रायन डेनियलसन (डेनियल ब्रायन) ने एंट्री की। उनका चौंकाने वाला डेब्यू हुआ। उन्होंने आकर क्रिश्चियन केज और जुरासिक एक्सप्रेस के साथ मिलकर हील स्टार्स पर हमला किया। साथ ही सेलिब्रेट करते हुए सभी को खुश किया।

इस तरह से AEW के इस पीपीवी का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...