AEW ने CM Punk के बहुत बड़े मैच का किया ऐलान, 9 साल बाद पहली बार बनेंगे वर्ल्ड चैंपियन?

AEW Dynamite में स्पेशल गेस्ट कमेंटेटर थे सीएम पंक
AEW Dynamite में स्पेशल गेस्ट कमेंटेटर थे सीएम पंक

AEW ने सीएम पंक (CM Punk) और हैंगमैन पेज (Hangman Page) के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। AEW के अगले इवेंट डबल ऑर नथिंग (Double or Nothing) में पंक का सामना वर्तमान चैंपियन पेज से होगा। शो के ओपनिंग सैगमेंट में पंक स्पेशल गेस्ट कमेंटेटर के रूप में दिखाई दिए थे। उन्होंने ओवेन हार्ट फाउंडेशन मेंस टूर्नामेंट (Owen Hart Foundation Men's Tournament) के क्वालीफाइंग मैच में कमेंट्री की थी।

हैंगमैन पेज इस हफ्ते कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इस हफ्ते शो का हिस्सा नहीं थे। AEW वर्ल्ड चैंपियन ने आखिरी बार 13 अप्रैल को एडम कोल के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया था। Owen Hart Foundation Men's Tournament का मैच होने के तुरंत बाद ही कंपनी ने पंक और पेज के मुकाबले का ऐलान कर दिया। इसके बाद पूर्व WWE चैंपियन पंक ने एक प्रोमो कट करते हुए AEW के लॉकर रूम की जमकर तारीफ की।

पंक ने सात साल बाद प्रोफेशनल रेसलिंग में जबरदस्त वापसी के लिए फैंस को भी धन्यवाद कहा है। इसके अलावा उन्होंने पेज को भी भरोसा दिलाया है कि यह मैच उनके लाइफ का बेस्ट मैच होने वाला है।

AEW Revolution 2022 के बाद शानदार लय में हैं पंक

AEW Revolution 2022 में MJF के खिलाफ डॉग कॉलर मैच में शानदार जीत हासिल करने के बाद सीएम पंक ने शानदार लय दिखाई है और लगभग एक महीने से अजेय हैं। पंक ने डैक्स हार्वुड, मैक्स कैस्टर और पेंटा ओस्कुरो को हराया है। लगातार जीत हासिल करने के दौरान उन्होंने वर्ल्ड टाइटल की इच्छा भी जाहिर की थी। पिछले हफ्ते Dynamite में पंक ने डस्टिन रोड्स को हराया था।

इस क्लासिक मैच में जीत हासिल करने के बाद उनकी मुलाकात AEW वर्ल्ड चैंपियन से हुई थी और दोनों ने एक-दूसरे को घूरा था। दोनों ही सुपरस्टार्स का रिंग में काम शानदार है और दोनों के स्टेटस को देखते हुए मैच के फाइव स्टार होने की पूरी संभावना है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ऑफिशियली मैच घोषित होने के बाद आने वाले हफ्तों में इसके लिए किस तरह का बिल्डअप देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि सीएम पंक अपने करियर में आखिरी बार साल 2013 में वर्ल्ड चैंपियन रहे थे। Royal Rumble 2013 में वो अपनी चैंपियनशिप को द रॉक के खिलाफ हार गए थे। अब पंक के पास 9 साल बाद एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।