AEW के मालिक ने बड़े शो का ऐलान करके चौंकाया, पूर्व WWE Superstar के डेब्यू के भी मिले संकेत

Ujjaval
AEW के अपने बड़े शो का किया ऐलान
AEW के अपने बड़े शो का किया ऐलान

Sasha Banks: AEW डायनामाइट (Dynamite) के हालिया एपिसोड में एक शॉकिंग ऐलान देखने को मिला। इसने पूर्व WWE सुपरस्टार के ऑल एलीट रेसलिंग (All Elite Wrestling) में डेब्यू की संभावना को बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि अगले महीने के लिए एक बड़े शो की घोषणा टोनी खान ने की है।

AEW ने पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बता दिया था कि Dynamite के दौरान टोनी खान किसी चीज़ का ऐलान करने वाले हैं। टोनी खान ने अपने मुख्य टेलीविजन शो में अपीयरेंस दी। उन्होंने बताया कि AEW Dynamite का Big Business स्पेशल शो अगले महीने आयोजित होने वाला है।

यह शो बॉस्टन में 13 मार्च 2024 को देखने को मिलेगा। AEW समय-समय पर अलग-अलग थीम के साथ खास शोज़ का आयोजन करता है। ऐसा लग रहा है कि यह उनमें से एक है। इस ऐलान के बाद साशा बैंक्स की वापसी की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। वो WWE से जाने के बाद मर्सेडीज़ मोने नाम से काम कर रही हैं।

साशा बैंक्स का कैरेक्टर हमेशा पैसे से जुड़ा हुआ रहा है। उनके WWE और मौजूदा रेसलिंग नाम में भी बिजनेस और पैसे का जिक्र है। इससे संकेत मिलते हैं कि वो AEW में डेब्यू कर सकती हैं। इससे भी बड़ा संकेत यह है कि साशा असल में बॉस्टन में ही रहती हैं। ऐसे में अपने होमटाउन में उनका AEW डेब्यू होना एक खास चीज़ रहेगी।

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी। इसमें बताया गया था कि मर्सेडीज़ मोने नाम से नज़र आने वाली साशा बैंक्स का मार्च 2024 में AEW में डेब्यू हो सकता है। अब AEW के इस बड़े शो के ऐलान के बाद यह खबर पूरी तरह से सही होती हुई नज़र आ रही है। देखना होगा कि यह सभी हिंट सही साबित होती हैं, या नहीं।

पूर्व WWE सुपरस्टार Sasha Banks ने भी दिए AEW में डेब्यू के संकेत

AEW ने Dynamite: Big Business से जुड़ा ग्राफिक्स शेयर किया था। यहां बॉस्टन शब्द में डॉलर साइन उपयोग किया गया है। कुछ ऐसा ही नाम साशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी डाला है।

आप नीचे साशा बैंक्स के AEW डेब्यू से जुड़ा बड़ा हिंट देख सकते हैं: