पूर्व WWE विमेंस चैंपियन का जल्द ही AEW में हो सकता है धमाकेदार डेब्यू, रिपोर्ट में तारीख आई सामने

Ujjaval
पूर्व WWE स्टार साशा बैंक्स AEW में कर सकती हैं डेब्यू
पूर्व WWE स्टार साशा बैंक्स AEW में कर सकती हैं डेब्यू

Sasha Banks: पूर्व WWE विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) पिछले कई हफ्तों से चर्चा का विषय थीं। उनके रेसलिंग जगत में अगले कदम के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्साहित नज़र आ रहा है। पहले रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में उनकी वापसी की कुछ संभावनाएं नज़र आ रही थी। अब नई अपडेट में बताया गया है कि वो AEW का हिस्सा बनने वाली हैं।

साशा बैंक्स ने WWE से जाने के बाद मर्सेडीज़ मोने नाम से काम करना शुरू किया। उन्होंने NJPW में कुछ महीनों तक प्रभावित किया। बाद में वो चोटिल हो गईं और उन्होंने प्रमोशन को अलविदा कह दिया। इसके बाद से उनकी WWE और AEW में जाने की अलग-अलग तरह की अफवाहें सामने आई हैं।

साशा ने लगातार Royal Rumble में वापसी के संकेत भी दिए लेकिन वो नहीं आईं। इसके बाद से साफ तौर पर लग रहा है कि वो AEW का हिस्सा बन सकती हैं। Fightful Select के एंड्रू जैरियन ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि साशा बैंक्स के नाम से WWE में काम करने वाली मर्सेडीज़ मोने मार्च 2024 से AEW में नज़र आ सकती हैं। यह सभी फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है।

WWE में वापसी के लिए Sasha Banks कर रही थीं ज्यादा पैसों की मांग

Fightful Select ने थोड़े समय पहले ही अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि WWE के साथ साशा बैंक्स की वापसी को लेकर बातचीत हुई थी। इसी बीच साशा बैंक्स ने कंपनी से विमेंस डिवीजन में सबसे बड़े कॉन्ट्रैक्ट की मांग की। आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले शार्लेट फ्लेयर ने पैसों के मामले में WWE इतिहास का सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

साशा बैंक्स ने WWE में वापसी के लिए इससे भी ज्यादा पैसों की मांग की थी। साफ तौर पर कंपनी ने इंकार कर दिया और इसी कारण साशा की वापसी नहीं हो पाई। इसके बावजूद कई लोगों को उम्मीद थी कि साशा वापसी करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साशा बैंक्स को संभावित तौर पर AEW उतना पैसा देने के लिए मान गया है। इसी कारण अगले महीने वो रेसलिंग जगत के दूसरे सबसे बड़े प्रमोशन का हिस्सा बन सकती हैं।